नेशनल

CD कांड में भूपेश बघेल पर FIR दर्ज, कांग्रेस ने लगाया साजिश का आरोप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1406
| अक्टूबर 28 , 2017 , 14:51 IST

सीडी विवाद मामले में शनिवार को पुलिस ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। राजेश मूणत ने इस मामले के पीछे राजनीतिक साजिश का आरोप लगाते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने बीजेपी पर पलटवार किया है। बघेल ने कहा कि बीजेपी ने नैतिकता को ताक पर रख दिया है।

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बघेल ने कहा कि बीजेपी खुद पर उठे सवालों का जवाब नहीं देती है। बीजेपी सवालों उठाने वालों पर एफआईआर कराती है। बता दें कि शुक्रवार को इस मामले में पत्रकार विनोद वर्मा को कथित उगाही और धमकी देने के आरोप में छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्हें गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया।

शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस में मूणत ने बघेल को आरोप साबित करने की चुनौती देते हुए कहा था कि वो तथ्यों को पेश करे। बघेल ने इस मामले में सबसे पहले मूणत पर हमला किया था। दूसरी तरफ मूणत ने गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को कांग्रेस एजेंट करार दिया था। गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस रायपुर ले कर जा रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें