नेशनल

चिदंबरम ने साधा निशाना, कहा मोदी सरकार ED का दुरुपयोग कर रही है

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
187
| जनवरी 13 , 2018 , 21:03 IST
प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अपने बेटे के घर पर छापेमारी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने सरकार पर जांच एजेंसी का दुरुपयोग करने आरोप लगाया। पी. चिदंबरम ने शनिवार को आरोप लगाते हुए दावा किया कि वह इससे टूटेंगे व झुकेंगे नहीं और लिखना व बोलना जारी रखेंगे।
 
उन्होंने कहा कि ईडी ने दिल्ली में उनके आवास और चेन्नई में पारिवारिक आवास पर छापेमारी में कुछ नहीं पाया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एक बयान में कहा, "पंचनामा खुद यह बात बोल रहा है।" उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को इस मामले में ईडी को नोटिस जारी किया था, जहां यह दलील दी गई कि जांच एजेंसी को तथाकथित एयरसेल-मैक्सिस मामले में जांच करने का कोई अधिकार क्षेत्र नहीं है।
P-chidambaram-759 (1)
 
ईडी से इसका जवाब देने के लिए कहा गया है और मामले को 30 जनवरी तक स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा, "एयरसेल-मैक्सिस मामले में मेरे और मेरे बेटे के खिलाफ कोई प्राथमिकी नहीं है। यह किसी अपराध का संकेत नहीं है। और ईडी को इस मामले की जांच का अधिकार नहीं है।
 
फिर भी ईडी, के जरिए सरकार अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रही है।"चिदंबरम ने कहा, "मैं विपक्षी पार्टी से ताल्लुक रखता हूं। सरकार ईडी का दुरुपयोग कर ले। मैं इससे न तो टूटूंगा और न ही झुकूंगा, इसके विपरीत मैं लिखना और बोलना जारी रखूंगा।"

 


कमेंट करें