नेशनल

हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस द्वारा श्रीश्री को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पर विवाद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
301
| सितंबर 11 , 2017 , 19:44 IST

5 सितंबर को आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने  गुवाहाटी पहुंचे थे। यह कार्यक्रम पूर्वोत्तर के मूल निवासियों पर आयोजित था। रविशंकर जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे उन्हें रिसीव करने खुद गुवाहाटी हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस अजित सिंह एयरपोर्ट पहुंच गए। साथ ही खुद कार ड्राइव कर उन्हें अपने साथ ले गए। ड्राइव करते हुए चीफ जस्टिस अजित सिंह और और उनके साथ कार में बैठे श्री श्री रविशंकर की एक फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। इसी के चलते गुवाहाटी हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस अजित सिंह सुर्खियों में आ गए हैं।

चीफ जस्टिस अजित सिंह ने जो किया उस पर गुवाहाटी हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने सख्त ऐतराज जताया है। बार एसोसिएशन ने कहा कि चीफ जस्टिस अजित सिंह ने हाईकोर्ट के नियमों के साथ खिलवाड़ किया हैं। बार एसोसिएशन ने बैठक कर इस विषय पर चर्चा की और एसोसिएशन इस घटना के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस से शिकायत करने पर विचार कर रहा है।

Ravi

श्री श्री रविशंकर अंडरग्राउंड उग्रवादी समूहों को शांत करने वाली बैठक में हिस्सा लेने के इच्छुक थे। आपको बता दें कि असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने उग्रवादियों से हिंसा छोड़ समाज से जुड़ने को कहा और साथ ही श्री श्री रविशंकर के प्रयासों की तारीफ की। 

Download


कमेंट करें