राजनीति

BJP सांसद शरद त्रिपाठी ने अपने ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2049
| मार्च 7 , 2019 , 09:03 IST

लोकसभा चुनाव के सियासी अखाड़े में कूदने से पहले ही यूपी के संतकबीरनगर में बीजेपी के दो नेता आपस में भिड़ गए। बीजेपी के सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच जमकर हाथापाई हुई। इसके साथ ही दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। छोटी सी बात को लेकर दोनों नेताओं के बीच हुई  जूतमपैजार को देख वहां मौजूद अधिकारी भी दंग रह गए लेकिन सांसद और विधायक सारी मर्यादा भूलकर आपस में लप्पड़-थप्पड़ करते रहे। दोनों नेताओं के बीच हुई जूतमपैजार का वीडियो सोशल मिडीया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ।

संत कबीरनगर कलेक्ट्रेट में जिला नियोजन समिति की बैठक में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी के पुत्र सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश कुमार सिंह बघेल भी मौजूद थे। शिलान्यास के पत्थर पर अपना नाम न लिखा देखकर सांसद शरद त्रिपाठी भड़क गए। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच बहस शुरू हो गई और फिर बहस करता देख सांसद महोदय को गुस्सा आ गया और उन्होने अपने विधायक पर जूते चलाने शुरू कर दिए। इस पूरी घचना के बाद पार्टी की छवि घुमिल हो गई है।  

बता दें कि शरद त्रिपाठी 2009 में लोकसभा चुनाव हारने के बाद भी 2014 में टिकट पाने में सफल हुए थे और मोदी लहर में चुनाव जीतकर संसद पहुंच गए। सांसद बनने के बाद शरद त्रिपाठी का जिले के विधायकों से मनमुटाव पार्टी के कई कार्यक्रमों में दिखाई दिया। बीजेपी सांसद और मेहदावल के विधायक के बीच अहम का टकराव जिले में पार्टी के 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' सहित कई कार्यक्रमों के दौरान दिखाई दिया। संत कबीरनगर से मौजूदा सांसद का टिकट कटने की सुगबुगाहट शुरू होने के बाद पिछले एक साल से ही जिले के कई विधायक टिकट की दौड़ में शामिल हो गए।


कमेंट करें