राजनीति

प्रभु राम ही तय करेंगे कब बनेगा अयोध्या में मंदिर: योगी आदित्यनाथ

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2325
| सितंबर 1 , 2018 , 20:01 IST

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के राम मंदिर निर्माण पर लेकर फैसले श्रीराम पर ही छोड़ दिया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जो काम होना है वह कोई टाल नहीं सकता और जो नहीं होना है, उसको कोई कर नहीं सकता है।

लखनऊ में शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी से अयोध्या में राम मंदिर निर्णाण को लेकर सवाल किया गया। जिसके जवाब में उन्होने कहा कि जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा, कोई टाल नहीं सकता। नियति ने जो तय किया है वह होकर रहेगा। उन्होंने कहा कि इंसान को आशावादी रहना चाहिए। प्रभु राम ही तय करेंगे कि मंदिर कब बनेगा। नियति ने जो तय किया है वो होकर रहेगा। हमसे पहले तो पिछली सरकारें अयोध्या जाने में डरती थीं।

सीएम योगी ने कार्यक्रम से एसपी और बीएसपी के गठबंधन पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा कि''प्रदेश में गठबंधन इसलिए हो रहा है क्योंकि वे भारतीय जनता पार्टी से भयभीत हैं, वे भारत के विकास से भयभीत हैं, राजनीतिक स्थिरता से भयभीत हैं।

उन्होने कहा कि यह देश की पहली सरकार है जिसने सत्ता का केंद्र बिंदु गांव, किसान, मजदूर और महिलाओं को बनाया है। यह बौखलाहट है जिसमें कहा जा रहा है कि मिलकर चुनाव लड़ेंगे लेकिन नेता का नाम नहीं बता रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई नेता ही नहीं है।''


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें