मनोरंजन

कपिल शर्मा ने पूर्व मैनेजर और रिपोर्टर के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानें पूरा मामला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
998
| अप्रैल 7 , 2018 , 17:11 IST

गुरूवार शाम को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सलमान खान के पक्ष में कई ट्वीट किये। इन ट्वीट्स में कपिल शर्मा ने पत्रकारों के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया था। “मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फ़ख़्र से बताते हैं की हमने,शेर का शिकार किया मैं मिला हूं उनसे। सलमान बहुत लोगों की मदद करता है,अच्छा आदमी है। मुझे नहीं पता उन्होंने ये किया है या नहीं। लेकिन उनके अच्छे पक्ष को देखा जाना चाहिए। घटिया सिस्टम। मुझे अच्छा काम करने दो।”

कपिल ने ट्ववीट्स के ज़रिये मीडिया के लिए अपना गुस्सा ज़ाहिर किया था। हालाँकि कपिल शर्मा ने कहा कि उनका अकाउंट हैक हो गया है और उन्होंने उसके बाद माफीनामे का भी ट्वीट किया था जिसे बाद में कपिल ने डिलीट कर दिया।

इसके बाद कपिल ने रात 11:48 पर फिर से एक ट्वीट किया ये वाकई हैरान करने वाला है। कपिल ने माफीनामे के ट्वीट को डिलीट करने के बाद इस ट्वीट में लिखा, ''मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने मेरे वो सभी ट्वीट डीलीट कर दिए। लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वो कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है,बेशर्म।''

चौंकाने वाली बात ये है कि कपिल शर्मा ने इस ट्वीट में भी रिपोर्टर के लिए फिरसे गलत भाषा का प्रयोग किया। इस ट्वीट को भी बाद में डिलीट कर दिया गया। हालांकि इस मामले में कपिल शर्मा ने अभी तक सामने आकर जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने अपने दो पूर्व मैनेजर और एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस कम्पलेन की है।

कपिल शर्मा ने अपनी पूर्व मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी पर ब्लैकमेलिंग और वसूली का आरोप लगाया है। इस मामले में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शुक्रवार देर रात केस दर्ज हुआ। शिकायत में कपिल का आरोप है कि विक्की उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और इसके बदले में 25 लाख रुपए की मांग रखी गई है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'स्पॉटबॉय' के एडिटर विक्की लालवानी ने कहा, ''मैंने कपिल के लिए डिजिटल मीडिया कैंपेन किया, अब वो इसका पेमेंट नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं कपिल मेरी कुछ रिपोर्ट्स से खफा हैं। मैं अपना काम कर रहा हूं। एक दिन उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान मुझे गालियां दीं और बेटी के लिए गंदी बातें भी कहीं। विक्की लालवनि ने कहा कि-''कपिल ने अपनी सफलता को तो अच्छे से संवारा, लेकिन अब नाकामी को पचा नहीं पा रहे हैं। इसीलिए सोशल मीडिया में मेरे और मीडिया के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं।''


कमेंट करें