मनोरंजन

मोदी और राहुल की मिमिक्री करना श्याम रंगीला को पड़ा मंहगा, शो से हो गई छुट्टी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1607
| अक्टूबर 26 , 2017 , 17:42 IST

अक्षय कुमार के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' भले ही टीआरपी की रेस में पीछे हो लेकिन कुछ दिनों से लगातार चर्चाओं में बना हुआ है। इस बार श्याम रंगीला की वजह से शो सुर्खियों में बना हुआ है। लॉफ्टर शो में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री करने वाले श्याम रंगीला ने कहा है कि चैनल ने उनका शो टेलिकास्ट करने से इनकार कर दिया। रंगीला के मुताबिक, चैनल ने उनसे कहा है कि आप इन दोनों के अलावा किसी और की मिमिक्री कर सकते हैं। बता दें कि इस शो के जज अक्षय कुमार हैं। श्याम रंगीला का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें वो मोदी और राहुल की मिमिक्री कर रहे हैं और अक्षय कुमार ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं।

Pm_1931784_835x547-m

न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा- मुझे इस शो में अपनी मिमिक्री की वजह से जगह मिली थी। मैंने अपना पहला परफॉर्मेंस दिया। इसमें मोदीजी और राहुल की मिमिक्री की। बाद में मुझसे कहा गया कि मैं कुछ और एक्ट करूं। श्याम के मुताबिक- पहले मुझसे कहा गया कि मैं मोदी की मिमिक्री नहीं कर सकता लेकिन राहुल गांधी की कर सकता हूं। इसके बाद, मैंने दूसरी स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया। कुछ ही दिन बीते थे कि फिर चैनल की तरफ से नया फरमान जारी किया गया। इस बार कहा गया कि मुझे राहुल गांधी की मिमिक्री करने की भी इजाजत नहीं है। आखिरकार, मैंने पुरानी स्क्रिप्ट पर ही काम किया। दो दिन रिहर्सल की। इसके बाद मुझे शो से बाहर कर दिया गया।

2_1509015187

श्याम रंगीला राजस्थान के रहने वाले हैं। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। इनमें वैसे तो कई कॉमेडी और मिमिक एक्ट हैं। लेकिन, मोदी और राहुल की मिमिक्री वाले उनके वीडियो खासे मशहूर हुए। रंगीला के मुताबिक, लॉफ्टर शो जैसे प्लेटफॉर्म पर परफॉर्म करना उनका सपना था। लेकिन, अब यही उनके लिए एक बुरे ख्वाब में तब्दील हो गया है। क्योंकि, जिस एक्ट के लिए मुझे चुना गया था, वही करने की आजादी मुझे नहीं दी गई।

बताया जाता है कि लॉफ्टर शो के लिए रंगीला का वीडियो एक महीने पहले शूट किया गया था। चैनल ने तो इसे टेलिकास्ट नहीं किया लेकिन, ये किसी तरह लीक होकर सोशल मीडिया पर पहुंच गया। इस शो में मल्लिका दुआ भी जज हैं। अक्षय कुमार ने उन पर कमेंट किया था। इसको लेकर मल्लिका और उनके पिता ने अक्षय से माफी की मांग की है।

यहां देखें श्याम रंगीला का इंटरव्यू

(साभार: द वायर)




author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें