नेशनल

देखें कैसे Durex कंडोम के ट्वीट से हुई मोदी सरकार की किरकिरी

दीपक गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1956
| जून 30 , 2018 , 16:03 IST

भारतीय रुपये की गिरती कीमत को लेकर कंडोम निर्माता कंपनी ने ड्यूरेक्स ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिससे मोदी सरकार की किरकिरी हो रही है। ड्यूरेक्स ने रुपये के 69 पर पहुंच जाने पर एक मजेदार ट्वीट किया है। इससे पहले भी ड्यूरेक्स खास दिनों में अजीबो गरीब ट्वीट से लोगों को चौंका दिया है।

रुपये की कीमत गुरुवार को डॉलर की तुलना में गिरकर 69 के पार पहुंच गई थी। इस बात को लेकर जहां विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। वहीं गर्भ निरोधक ब्रांड ड्यूरेक्स ने इस पर चुटकी लेते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है। ड्यूरेक्स ने एक इमेज पोस्ट की जिसमें 69 लिखा था। साथ में कैप्शन था कि रुपया अच्छा पर्फाम नहीं कर सका आप हर पोजीशन में अच्छा पर्फाम करें।

आपको बता दें कि ड्यूरेक्स इससे पहले भी ऐसे ही ट्वीट कर चुका है। इससे पहले अर्थ डे और फादर्स डे पर भी इसी तरह के ट्वीट किए थे। इसके अलावा ड्यूरेक्स ने कई बड़े सेलेब्रिटीज की शादी में बधाई देकर भी चौंका दिया था।

बता दें कि रुपये की कीमत में लगातार गिरावट से लोग परेशान है क्योंकि ये अपने निचले स्तर पर पहुंच गया है। ये रुपये की वैल्यु में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरावट है। जिसे लेकर विपक्ष भी सरकार पर हमलावर है। ड्यूरेक्स का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


कमेंट करें