मनोरंजन

Revealed: डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे सोनम कपूर और आनंद अहूजा, तय हुई तारीख और जगह!

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
3308
| मार्च 24 , 2018 , 13:47 IST

काफी समय से चर्चा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अब सोनम 11 मई को जेनेवा में आनंद के साथ शादी के बंधन में भी बंधने की तैयारी कर रही हैं।

गौरतलब है कि सोनम अक्सर ही आनंद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं और दोनों कई बार हॉलीडेज के लिए जाते रहते हैं।

सोनम कपूर की वेडिंग प्लान करने वाली टीम के एक सूत्र ने बताया, 'शादी के लिए डेट और वेन्यू फिक्स कर दिया गया है। अब पूरे परिवार और रिश्तेदारों की फ्लाइट बुक की जा रही हैं। सोनम के पिता अनिल कपूर पर्सनली फोन करके लोगों को शादी के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। इस शादी में पहले संगीत और मेंहदी की रस्म निभाई जाएंगी, बाद में अगले दिन हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की जाएगी।'

सोनम ने शादी के लिए वेन्यू फाइनल करने में लगभग 3 महीने से ज्यादा का समय लगाया। हालांकि पहले जयपुर और उदयपुर के बारे में विचार किया जा रहा था लेकिन बाद में इस कपल ने जिनीवा को अपनी शादी के लिए फाइनल किया। सूत्र ने बताया, 'शादी से पहले सगाई की रस्म भी की जाएगी जिसमें परिवार और नजदीकी लोग ही शामिल होंगे लेकिन अभी इसके वेन्यू को फाइनल नहीं किया गया है।'

बता दें कि सोनम एक महंगी स्विस वॉच की ब्रैंड ऐंबेसडर हैं और जनवरी में वह जिनीवा गई हुई थीं। तभी सोनम ने यह फैसला लिया कि वह जिनीवा में शादी करेंगी। जब सोनम ने यह फैसला लिया तब उनकी फिल्ममेकर छोटी बहन रिहा भी साथ थीं और दोनों बहनों ने मिलकर ही शादी का वेन्यू फाइनल किया है।

इस बीच, दिल्ली और मुंबई के कई दिग्गज फैशन डिजाइनर भी इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं कि किसे बॉलिवुड की इस सबसे फैशनेबल ऐक्ट्रेस की शादी का काम मिलता है। हालांकि फैशन इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक सोनम ने पहले ही अपने फेवरेट अबु जानी और संदीप खोसला को यह काम सौंप दिया है। वहीं, इनके वेडिंग वार्डरोब का काम ब्रिटिश डिजाइनर टमारा राल्फ और माइकल रूसो को मिला है।

बता दें कि सोनम के ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं। आनंद फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं। उन्होंने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढ़ाई की है। बता दें, Bhane सोनम के फेवरेट फैशन ब्रांड्स में से एक है। कई मौके पर वे Bhane के डिजाइन्स कैरी करती हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें