राजनीति

कांग्रेस ने गूगल प्ले स्टोर से हटाया अपना ऐप, बताई ये वजह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1237
| मार्च 26 , 2018 , 14:49 IST

डाटा लीक के आरोपों के बीच कांग्रेस ने अपना आधिकारिक ऐप ‘With INC’ गूगल प्ले स्टोर से हटा लिया है।इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से हटाने के साथ ही कांग्रेस सदस्यता वाली वेबसाइट (membership.inc.in) को भी बंद कर दिया गया। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि सोशल मीडिया अपडेट के लिए आईएनसी ऐप का इस्तेमाल किया जा रहा था। आज सुबह हमें प्लेस्टोर से ऐप को हटाने के लिए मजबूर किया गया, क्योंकि गलत यूआरएल को प्रसारित किया गया था और लोगों को गुमराह किया जा रहा था।

बीजेपी ने पूछा कांग्रेस क्या छुपा रही है:

कांग्रेस के ऐप को हटाने को लेकर ट्वीट करने से पहले बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने बताया था कि "कांग्रेस का ऐप प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। हम पूछते हैं कि कांग्रेस पार्टी क्या छिपाने की कोशिश कर रही है?"

बीजेपी आईटी प्रमुख ने लगाया था कांग्रेस पर डेटा लीक करने का आरोप:

बीजेपी के आईटी प्रमुख अमित मालवीय ने आरोप लगाया था कि ऐप के जरिये लोगों से जुड़े डाटा को सिंगापुर में लीक किया जा रहा है। ट्विटर पर अमित ने तंज करते हुए लिखा था कि- हाय मेरा नाम राहुल गांधी है और मैं देश की सबसे पुरानी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं। जब आप हमारे आधिकारिक एप पर साइन अप करते हैं तो मैं आपकी सारी जानकारी सिंगापुर में अपने दोस्तों को दे देता हूं।


कमेंट करें