नेशनल

भूपेश बघेल ने मीडिया बुलाकर बांटी सेक्स सीडी, रविवार से पूरे राज्य में करेंगे प्रदर्शन

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
761
| अक्टूबर 28 , 2017 , 10:44 IST

सेक्स सीडी कांड को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीति गर्माती नजर आ रही है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि सीडी में छत्तीसगढ़ के कद्दावर मंत्री नजर आ रहे हैं। जबकि प्रदेश भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। सीडी कांड में पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसी नेता भूपेश बघेल ने अपने आवास पर इस मामले से जुड़ी एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने विनोद वर्मा की गिरफ्तारी का जमकर विरोध किया।

इतना ही नहीं उन्होंने सेक्स सीडी पत्रकारों में बांट दी। आपको बता दें कि भूपेश ने विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद सुबह करीब 11 बजे अपने निवास पर मीडिया को बुलाकर सीडी बांटी और सवाल उठाया कि हमारे पास भी सीडी है तो क्या हम आरोपी हो गए? पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा कि पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराई जाए। कांग्रेस ने मंत्री के इस्तीफे की मांग करते हुए रविवार से पूरे राज्य में प्रदर्शन करने का एेलान किया है।

Bhupesh-bhagel

दिल्ली के होटल में रिकॉर्ड की गयी सेक्स सीडी 7 साल है पुरानी:

आपको बता दें ऐसा कहा जा रहा है कि मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी 7 साल पुरानी है और दिल्ली के एक होटल में रिकॉर्ड की गयी है। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के अनुसार सीडी में जो महिला दिख रही है वह भाजपा की एक कार्यकर्ता है। जो मंत्री राजेश मूणत के काफी नजदीकी मानी जाती थी। दोनों के बीच किसी बात पर कुछ समय पहले अनबन हो गई थी। जिसके बाद महिला ने मंत्री को देख लेने की धमकी थी। साथ ही उसने कहा था कि उसके पास मंत्री की अय़्याशियों के सबूत है। रायपुर में यह सीडी पिछले 4 महीने से वायरल हो रही थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें