राजनीति

पीएम मोदी के बारे में ये क्या अपशब्द बोल गए मनीष तिवारी, हो रही किरकिरी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
416
| सितंबर 17 , 2017 , 17:04 IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए अपशब्द कहे हैं। मनीष तिवारी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी का नाम लेते हुए बेहद गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए गालीगलौज वाली फोटो ट्वीट की थी।

Manish t

रविवार को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का यह ट्वीट उस वक्त आया जब पीएम मोदी गुजरात में सरदार सरोवर बांध का लोकापर्ण कर रहे थे। गौर करने वाली बात यह है कि आज (17 सितंबर) ही पीएम मोदी को जन्मदिन भी है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं, वहीं कांग्रेस नेता का ये ट्वीट विवादों को जन्म दे रहा है।

दरअसल हुआ ये कि मनीष तिवारी ने पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमें पीएम मोदी विदेश दौरे पर राष्ट्रगान के बीच में गलती से चल पड़ते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष तिवारी ने लिखा पीएम मोदी का मजाक उड़ाने की कोशिश की।

Manish Tiwari Still

उधर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विट की है। लेकिन बधाई के बहाने वो मोदी पर तंज भी कस गए। 

 

 


कमेंट करें