राजनीति

कांग्रेस नेता सुशील शिंदे का पीएम मोदी पर हमला, हिटलर से की तुलना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1642
| जनवरी 11 , 2019 , 13:03 IST

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। शिंदे ने पीएम मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर से की है। उन्होंने कहा कि मोदी तानाशाह की तरह बर्ताव करते हैं। शिंदे ने कहा कि मोदी की जनसभा के दौरान सोलापुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस ने निर्ममता से पिटाई की जबकि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना एक अधिकार है।

Sushil-Kumar-Shinde-AFP-380शिंदे ने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना एक अधिकार है, लेकिन सोलापुर में मोदी के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बर्बरतापूर्वक पीटा। यह लोकतंत्र है या तानाशाही? हिटलर भी इस तरह से बर्ताव नहीं करता था।

सुशील कुमार शिंदे ने प्रधानमंत्री मोदी पर सोलापुर में 'चुनावी भाषण' देने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को सूखे, धनगर आरक्षण और जनता से जुड़े अन्य अहम मुद्दों पर बात करने में शर्म आती है।

शिंदे ने कहा कि मोदी कैबिनेट की बैठक में भी एक तानाशाह की तरह बर्ताव करते हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या मोदी ने नोटबंदी या सीबीआई डायरेक्टर को बर्खास्त करने का फैसला लेने से पहले किसी से पूछा या किसी से सलाह ली? प्रधानमंत्री को सूखे, धनगर आरक्षण और जनता से जुड़े अन्य अहम मुद्दों पर बात करने में शर्म आती है।


कमेंट करें