राजनीति

राहुल की मीटिंग में झड़प, महिला MLA और कांस्टेबल में हुई थप्पड़बाजी

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
209
| दिसंबर 29 , 2017 , 16:02 IST

हिमाचल प्रदेश में नवनिर्वाचित महिला विधायक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की समीक्षा बैठक में जाने के लिए पुलिस से भिड़ गईं। गुस्से में आग बबूला महिला विधायक ने इस दौरान महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन कांस्टेबल ने विधायक को तुरंत ही थप्पड़ का जवाब थप्पड़ से दे दिया।

राहुल की मीटिंग में हुई झड़प

दरअसल, राहुल गांधी चुनाव नतीजों की समीक्षा के लिए हिमाचल प्रदेश में हैं। यहां शिमला में पार्टी दफ्तर पर सूबे के तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता जुटे हैं। इसी दौरान चंबा जिले के डलहौजी विधानसभा क्षेत्र से विधायक आशा कुमारी भी वहां पहुंच गई। उन्होंने राहुल की मीटिंग में जाने की कोशिश की लेकिन उन्हें दफ्तर के बाहर तैनात पुलिस ने रोक दिया।

इसी को लेकर महिला विधायक और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इस पर महिला विधायक एक महिला कांस्टेबल से भिड़ गईं। उन्होंने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके जबाब में महिला कांस्टेबल ने भी विधायक को थप्पड़ जड़ दिया।

हिमाचल में हार की समीक्षा करने पहुंचे हैं राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार की समीक्षा करने के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंचे हैं। यहां वह शिमला स्थित कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में पार्टी के विधायकों, विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों और पार्टी के जिला अध्यक्षों से मुलाकात कर चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन का विश्लेषण करेंगे।

हाल ही में हुए चुनाव में हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत मिला है। बीजेपी ने प्रदेश की कुल 68 सीटों में से 44 पर जीत हासिल की जबकि कांग्रेस को महज 21 सीटें मिलीं। हालांकि, कांग्रेस को बीजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल और प्रदेश अध्यक्ष को हराने में कामयाबी मिली।


कमेंट करें