महासमर 2019

प्रियंका गांधी का रद्द हुआ UP दौरा, राज बब्बर ने कहा- कार्यक्रम की रूपरेखा तय नहीं

विवेक यादव | 0
1526
| मार्च 16 , 2019 , 14:25 IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का यूपी दौरा चौथी बार रद्द हो गया। वे 18-20 मार्च तक तीन दिन के दौर पर प्रयागराज से वाराणसी मोटरबोट से जाने वाली थीं। इस पर यूपी के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि फिलहाल कार्यक्रम की रूपरेखा तय नहीं हुई है।

राज बब्बर ने कहा कि अभी दौरे की रूपरेखा तैयर करके प्रशासन के पास भादी जा रही है। दूसरी ओर सुरक्षा एजंसियों से गंगा में स्टीमर से यात्रा के दौरान सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई है और प्रशासन से फुलप्रूफ प्लान मांगा है। बता दें कि प्रियांका गांधी को एसपीजी सुरक्षा मिली हुई है।

18 मार्च से प्रियंका का यूपी दौरा प्रस्तावित है, जिसमें उन्हें जलमार्ग से यात्रा करके प्रयागराज से वाराणसी का सफर तय करने की योजना थी। राज बब्बर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, ''उप्र महासचिव प्रियंका गांधी जी अभी आयी भी नहीं कि उनके लम्बे-चौड़े प्रोग्राम आ गए। मान्यवरों, प्रियंका जी के प्रोग्राम की पूरी रूपरेखा अभी तैयार हो रही है एवं प्रशासन के समक्ष भी जा रही है। जल्द ही आप सबको सूचित किया जाएगा। प्रियंका जी के दौरे को लेकर आपका उत्साह स्वागत योग्य है।

इससे पहले भी कई बार रद्द हो चुका है दौरा

गौरतलब हो कि इससे पहले भी कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष आरपी त्रिपाठी की तरफ से एक सूची जारी की गई थी जिसमें 18 मार्च से प्रियंका के कार्यक्रम का पूरा ब्योरा था। प्रियंका इससे पहले 11 फरवरी को पहली बार यूपी दौरे पर आई थीं। इस दौरान उन्होंने लखनऊ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो किया था।

इसके बाद उन्होंने लोकसभा सीटवार कार्यकर्ताओँ के साथ बैठक भी की थी लेकिन फिर प्रियंका के यूपी दौरे दौरे की कई बार खबरें आईं लेकिन हर बार दौरा रद्द कर दिया गया। इससे पहले भी उन्हें 14 मार्च को यूपी दौरे पर आना था लेकिन किसी कारणवश दौरा रद्द हो गया।


कमेंट करें