नेशनल

मुंबई में जानलेवा गड्ढे बने जनता की मुसीबत, कांग्रेस का BJP-शिवसेना के खिलाफ प्रदर्शन

अंकुश जायसवाल, संवाददाता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1768
| जुलाई 12 , 2018 , 20:17 IST

मुंबई की सड़कों पर पड़े जानलेवा गड्ढ़ों और बारिश से लगने वाले ट्रैफिक के कारण मुंबईवासी हर रोज इन परेशानियों से दो-चार हो रहे हैं। इसको लेकर कांग्रेस ने इन गड्ढों का अनोखे अंदाज में विरोध किया है। सायन इलाके में कांग्रेस ने शिवसेना और बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर गड्ढ़ों में कमल का फूल खिलाया।

सायन के प्रतीक्षा नगर में बारिश के मौसम ने हर साल आने जाने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इन गड्ढों की वजह से अबतक 5 लोगों की मौत यही नहीं सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण अन्य मौसम में भी जाम लगा रहता है। मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरूपम के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस गड्ढे को लेकर बीएमसी के खिलाफ अनोखा मोर्चा निकाला।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधीगिरी तीरके से प्रशासन के खिलाफ नारेबजी कर गड्ढ़ों के पास बैठकर अपना विरोध जताया। कांग्रेसियों ने ढोल नगाड़ों के साथ बीजेपी-शिवसेना के खिलाफ तंज भरे नारे लगाए और बीएमसी की कड़ी निंदा की। हांथों में लिए तख्ती पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीएमसी को तंज भरे अंदाज में लिखा ‘बोले मेरे पॉटहोल, सेना-बीजेपी की आंखें खोल’

इस मौके पर संजय निरूपम ने कहा कि प्रशासन द्वारा हर साल गड्ढे भरने का झूठा दावा किया जाता है, गड्ढों की जांच की जाती है। यह नहीं समझ में आता है कि करना पड़ता है। इसीलिए हमने आंदोलन निकाला।

कांग्रेस विधायकों ने बीएमसी के सभी 24 वार्डों में जांच कराने की मांग रखी। कांग्रेस ने जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।


कमेंट करें