खेल

ट्रक से टकराई मोहम्मद शमी की कार, सिर में लगी चोट, बाल-बाल बची आंख

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
991
| मार्च 25 , 2018 , 21:32 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए ये दिन अभी खासे अच्छे नहीं चलते दिख रहे है। शमी अभी परिवारिक कलह से जुझ रहे हैं, तभी एक और हादसा और हो गया। शमी की कार रविवार को एक ट्रक से टकरा गई।

इस कार ऐक्सिडेंट में उनके सिर पर चोट लगी है, जिसके चलते उनके सिर पर टांके आए हैं। फिलहाल शमी ठीक हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

शमी के साथ ये हादसा देहरादून में आज सुबह करीब 6 बजे उस वक्त हुआ, जब वह प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे। दरअसल, आईपीएल की तैयारी के लिए आजकल वो देहरादून में हैं, और यहां की अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस कर रहे हैं। रविवार सुबह भी शमी अपनी कार से स्टेडियम के लिए निकले. इस दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया।

Shami-car-750_032518115733

हादसे में शमी की दाहिनी आंख के ऊपर चोट आई है। जिसमें 3-4 टांके लगाए गए हैं। हादसे के बाद उन्हें सीएमआई अस्पताल ले जाया गया था। जहां सर्जन डॉ तरुण जैन ने उनका इलाज किया। शमी की हालत सामान्य बताई जा रही है और फिलहाल वो देहरादून में ही आराम कर रहे हैं।

मोहम्मद शमी इस बार IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेलेंगे। अपनी टीम से जुड़ने से पहले वह खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए देहरादून आए थे।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए बीते कुछ दिन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे। शमी की पत्नी ने उन पर व्याभिचार से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे।

इसे भी पढ़ें-: फिर हुआ क्रिकेट शर्मसार ...जब ऑस्ट्रेलिया का गेमप्लान बना बॉल टैंपरिंग

हालांकि बीसीसीआई ने अपनी जांच में शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों में बेगुनाह पाया है और उन्हें उनका कॉन्ट्रैक्ट सौंप दिया है। बोर्ड से कॉन्ट्रैक्ट पाने के बाद कुछ राहत में लौटे शमी अब एक बार फिर मैदान पर अपनी वापसी के लिए तैयार होना चाहते हैं।


कमेंट करें