खेल

मुश्किल में युवराज सिंह, भाभी ने दर्ज कराया घरेलू हिंसा का मुकदमा

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
692
| अक्टूबर 18 , 2017 , 11:12 IST

टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर युवराज सिंह की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रहीं हैं। युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा ने ना सिर्फ जोरावर सिंह बल्कि युवराज की मां शबनम सिंह और खुद युवराज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकद्मा दर्ज कराया है। बता दें कि अकांक्षा बिग बॉस की एक्स कंस्टेंट भी रही चुकी है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक इस मामले की पहली तारीख 21 अक्टूबर को पड़ेगी। बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही आकांक्षा ने तो इस बारे में बात नहीं की लेकिन उनकी वकील ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि पिछले दिनों युवराज की मां शबनम सिंह ने आकांक्षा के खिलाफ गहनों की रिकवरी के लिए मुकद्मा दर्ज कराया था जिसके बाद अब आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का केस फाइल किया है।

Yuvraj-singh-aksnksha-sharma-wedding-pics_22cd37ab8b95ffd26e5a1adfeafffcae

उनका दावा है कि युवराज के भाई और उनकी मां जब आकांक्षा को टॉर्चर करते थे तह युवराज भी इसमें शामिल होते थे। युवराज ने आकांक्षा पर होने वाले अत्याचारों को मूकदर्शक बनकर देखा लिहाजा उन्हें भी इस मामले में शामिल किया गया है।

युवराज सिंह पिछले कुछ वक्त से टीम इंडिया से बाहर तो चल ही रहे हैं साथ ही वह बीसीसीआई से अपने तीन करोड़ की रकम के वापस पाने के लिए भी चक्कर काट रहे हैं। ऐसे में अब इस मुकद्मे के बाद उनकी परेशानियां बढ़ना तय नजर आ रहा है।

Akanksha-sharma__07858fe1934827170517081e470d7c07

दूसरी तरफ युवराज की फैमिली से जुडे एक सोर्स ने बताया कि "अंकाक्षा लंबे समय से पैसा मांग रही थी जब युवराज की फैमिली ने पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसने उसे तलाक घरेलू हिंसा के मामले में खींच लिया। "


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें