नेशनल

उन्नाव रेप केसः BJP विधायक कुलदीप सेंगर का भाई अतुल गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1203
| अप्रैल 10 , 2018 , 09:27 IST

रेप के आरोप में फंसे उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। यूपी पुलिस ने यह कार्रवाई डीजीपी के आदेश के बाद की है। बताया जा रहा है कि अतुल की गिरफ्तारी क्राइम ब्रांच ने की है और अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

बीजेपी विधायक पर है रेप का आरोप

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगा है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पिछले साल बीजेपी विधायक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका रेप किया था। वह न्याय मांगने पुलिस, प्रशासन और शासन हर जगह गई लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। पीड़िता ने कहा कि अगर सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह जान दे देगी।

रविवार को पहुंची थी आत्मदाह करने

जब पीड़िता की कहीं सुनवाई नहीं हुई वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ + से भी मिलने पहुंची थी। उसका आरोप है कि सीएम ने भी उसकी शिकात पर कोई ऐक्शन नहीं लिया। वह परेशान हो गई थी इसलिए रविवार को आत्मदाह करने मुख्यमंत्री आवास के पास पहुंची। यहां उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Banner_MLA

सोमवार को पिता की हुई मौत

सोमवार को अचानक पीड़ित महिला के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले हफ्ते गैंगरेप केस को लेकर ही बीजेपी विधायक + के भाई और पीड़िता के पिता की झड़प हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला के पिता पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया था। अचानक जेल में उनकी मौत हो जाने से मामले ने तूल पकड़ लिया।

 


कमेंट करें