मनोरंजन

जासूसी के आरोप में गिरफ्तार हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वकील रिजवान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1614
| मार्च 17 , 2018 , 18:03 IST

कथित रूप से गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) हासिल करने के आरोप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।रिजवान पर आरोप है कि उसने नवाजुद्दीन सिद्ददिकी के कहने पर डिटेक्टिव प्रशांत पालेकर के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के सीडीआर निकलवाए थे। 

बता दें कि पुलिस इससे पहले इस मामले में महिला जासूस रजनी पंडित सहित 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। ठाणे पुलिस की प्रवक्ता सुखदा नारकर ने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान नाम सामने आने के बाद वकील रिजवान सिद्दीकी को बयान दर्ज करने के लिए तलब किया था, लेकिन वह नहीं आए।

जानकारी के मुताबिक पुलिस शुक्रवार रात मुंबई स्थित उनके घर पहुंची और उन्हें हिरासत में लिया। सिद्दीकी बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों सहित कई मशहूर हस्तियों के लिए वकालत कर चुके हैं। जानी मानी महिला जासूस रजनी को गत दो फरवरी को मामले में गिरफ्तार किया गया था जिन्हें हाल ही में जमानत मिली है।

पुलिस ने बताया कि इस साल जनवरी में इस गिरोह का भंडाफोड़ हुआ। इसके अलावा पुलिस ने यह भी कहा कि यह गिरोह गैरकानूनी तरीके से सीडीआर हासिल करने के बाद उसे बेचता था।
बीवी की जासूसी कराने के आरोप में घिरे नवाजुद्दीन सिद्दकी ने पूरे मामले में पहली बार बयान दिया है। इस संबंध में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, हैरान हूं मैं।' नवाज ने इस पूरे मामले पर मीडिया के रवैये की आलोचना करते हुए इसे घृणित करार दिया।

नवाज ने अपनी पोस्ट में लिखा है, पिछली शाम बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था। आज सुबह इस प्रोजेक्ट के एग्जीबिशन में स्कूल भी गया। मुझे हैरानी है कि मीडिया कुछ आरोपों को लेकर मेरे ऊपर सवाल उठा रहा है। घृणित है।

दरअसल नवाज पर गलत तरीके से पत्नी की जासूसी करवाने के आरोप लगे हैं। इस मामले में मुंबई की ठाणे पुलिस ने उन्हें समन भी जारी किया है. ये समन उन्हें कॉल डेटा रिकॉर्डिंग को लेकर जारी किया गया है।


कमेंट करें