मनोरंजन

Daughter's Day 2018: बॉलीवुड की टॉप स्टाइलिश डॉटर्स पर डालिए एक नजर

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1696
| सितंबर 23 , 2018 , 17:41 IST

डॉटर्स डे 2018 के खास मौके पर आज हम आपको रूबरू कराएंगे बॉलीवुड की हॉट एंड प्रिटी सेलिब्रिटी डॉटर्स से। जी हां बॉलीवुड में इन दिनों सेलेब्स में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चा होती है तो वह है उनकी बेटियों की। चाहे फिर वह जाह्नवी या खुशी कपूर हों, या फिर सारा अली खान, या सुहाना खान। हर सेलिब्रिटी चाइल्ड सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं।

SAADS 

नव्या नवेली बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर देखी जाती हैं। वो अपने लुक को लेकर काफी फेमस रहती हैं।

SARA ALIFG

बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने जा रहीं सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी फेमस सेलिब्रिटी डॉटर्स में से एक हैं। जो कि अक्सर सोशल मीडिया पर भी छायी रहती हैं।

JANHVI33

श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर इन दिनों बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट डॉटर्स की लिस्ट में हिट हैं। जाह्न्वी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है। और वह अपनी पहली फिल्म में ही सबसे ज्यादा फेमस हो चुकी हैं। 

KHUSHI35

यही नहीं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भले ही बॉलीवुड मेंअभी डेब्यू न कर रही हों लेकिन वो अपनी फिटनेस और लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

SUJANS

सुहाना खान बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी हैं। हाल ही में सुहाना ने अपना पहला फोटोशूट कराया था। जिसके बाद जल्द ही उनके बॉलीवुड में भी डेब्यू होने के चान्सेज नजर आ रहे हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर चाइल्ड सेलिब्रिटी भी हैं।

ANANYA21

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड की बेहतरीन डॉटर सेलिब्रिटी में से एक हैं। 

TRIDFG

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले अपने नाना-नानी के पास विदेश में रह रही हों ।लेकिन उनके चर्चे हमेशा सोशल मीडिया में होते हैं। वह अपने लुक को लेकर काफी फेमस हैं। त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी हैं।

AKS

डॉटर्स डे 2018 के मौके पर बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने बेटी आराध्या को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होने कहा कि वह किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना पसंद नहीं करेंगे जिसे देख उनकी बेटी आराध्या असहज महसूस करें। अभिषेक ने कहा, ‘‘अब मैं अपने पेशेवर कॅरियर में जो भी काम चुनूंगा उसे आराध्या को ध्यान में रखते हुए ही चुनूंगा। वर्तमान में मैं ऐसी किसी फिल्म में काम करना पसंद नहीं करूंगा जिसे देखकर आराध्या असहज महसूस करें।’’ अभिषेक ने यहां शुक्रवार को एक सिनेमा समिट में मीडिया से यह बात कही।

AISH11

उन्होंने कहा कि वह और उनकी अभिनेत्री पत्नी ऐश्वर्या राय की स्पष्ट राय है कि वे कभी अपनी बेटी पर अपनी पसंद का कॅरियर चुनने का दबाव नहीं डालेंगे और उसके फैसले का समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘एक अभिभावक के तौर पर आप अपने बच्चे के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं लेकिन वह क्या करना चाहती है, वह पूरी तरह से उसकी पसंद होगी। हम कभी उस पर दबाव नहीं डालेंगे कि हम उससे क्या चाहते हैं। वह जो भी करेगी हम उस पर गर्व करेंगे।’’


कमेंट करें