खेल

कोहनी की सर्जरी के बाद वार्नर की खतरनाक वापसी, मात्र 77 गेंदों में जड़ दिए 110 रन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1822
| मार्च 10 , 2019 , 15:53 IST

डेविड वार्नर ने कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए सिडनी के अपने क्लब की ओर से आक्रामक शतक जड़ा। रेंडविक पीटरशैम की ओर से खेल रहे वार्नर ने पेनरिथ के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 77 गेंद की अपनी पारी में सात छक्के और चार चौके की मदद से 110 रन बनाए।

वार्नर की इस तूफानी पारी के बावजूद रेंडविक की टीम 314 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 219 रन पर ढेर हो गई। वार्नर को 18 साल के बायें हाथ के स्पिनर हेनरी रेल्ज ने ब्रेंट विलियम्स के हाथों कैच कराया।

हालांकि वार्नर की तूफानी पारी के बावजदू उनकी टीम रेंडविक को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पेनरिथ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 314 रन बनाए थे। इसका पीछा करते हुए रेंडविक की टीम 219 रन पर ऑल आउट हो गई। वार्नर की तूफानी पारी के बाद उनकी टीम पूरी तरह से लड़खड़ा गई।

गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के लिए वार्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर राज्य और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था जो 28 मार्च को खत्म होगा।

इन दोनों को पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए शुक्रवार को घोषित ऑस्ट्रेलिया की टीम में जगह नहीं मिली है जबकि ये दोनों अंतिम दो मैच में खेलने के पात्र थे। फिलहाल स्मिथ भी सर्जरी से उबर रहे हैं। स्मिथ और वार्नर दोनों को ही वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान के खिलाफ कंगारू टीम में जगह नहीं दी गई। वैसे ये दोनों बल्लेबाज आइपीएल में धमाल करते नजर आ सकते हैं।


कमेंट करें