खेल

South Africa vs Australia: आउट होने के बाद दर्शक से भिड़े वार्नर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1054
| मार्च 23 , 2018 , 20:03 IST

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के उप-कप्तान डेविड वार्नर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। यहां न्यूलैंडस मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को आउट होकर जब वह पवेलियन लौट रहे थे तभी उनकी बहस दर्शकदीर्घा में बैठे एक शख्स से हो गई। 

वार्नर ने इस मैच में 14 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली। वह रबाडा की गेंद पर आउट हुए। आउट होने से पहले उन्होंने रबाडा की पहली तीन गेंदों पर चौके, फिर छक्का और फिर चौका लगाया। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वार्नर जब आउट होकर जा रहे थे तभी एक दर्शक ने उनकी तरफ तालियां बजाते हुए कुछ तंज कसा जिससे वार्नर नाराज हो गए और दोनों के बीच बहस बढ़ गई और फिर सुरक्षा गार्ड ने मामले में हस्तक्षेप कर वार्नर को अलग किया। 

इसके बाद आस्ट्रेलिया टीम के सुरक्षा मैनेजर फ्रैंक दिमासी नीचे आए और उन्होंने सुरक्षा गार्ड तथा दर्शक से बात की। 

इसे भी पढ़ें-: जूनियर शूटिंग वर्ल्ड कप: विवान कपूर ने भारत को जिताया कांस्य पदक

इससे पहले इसी सीरीज में वार्नर और दक्षिण अफ्रीका टीम के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के बीच विवाद ने काफी तूल पकड़ा था।

इस सीरीज में अभी तक हो चुके है इतने विवाद-:

सीरीज का यह तीसरा खेला जा रहा है और अभी तक इसमें कई विवाद हो चुके है, जिसमें चलते खिलाड़ियों पर आईसीसी का डंडा भी पड़ा है। पहले डेविड वॉर्नर और क्विंटन डी कॉक के बीच ड्रेसिंग रूम में जाते समय कहासुनी, फिर एबी डिविलियर्स को आउट करने के बाद नाथन लायन का उनकी तरफ गेंद फेंकना, जश्न मनाने के दौरान कगिसो रबाडा का कंधा स्टीव स्मिथ से लगने के कारण विवाद हुआ। हालांकि यहां पर प्रशंसक भी पीछे नहीं रहे थे। मैच के दौरान साउथ अफ्रीकन प्रशंसक सोनी बिल विलियम्स (डेविड वॉर्नर की पत्नी के पूर्व प्रेमी) का मास्क लगाकर आए थे।


कमेंट करें