नेशनल

दाऊद इब्राहिम ने कहा- करूंगा सरेंडर लेकिन हैं कुछ शर्तें...

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1201
| मार्च 7 , 2018 , 13:00 IST

दाऊद इब्राहिम ने एक बार फिर भारत लौटने की इच्छा जताई है। भारत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के वकील श्याम केसवानी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन कुछ शर्तों के साथ भारत लौटना चाहता है और वह भारत के सबसे सुरक्षित जेलों में से एक मुंबई के आर्थर रोड सेंट्रल जेल में ही रखने की मांग कर रहा है। लेकिन भारत सरकार को उसकी शर्तें मंजूर नहीं हैं ।

इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए वरिष्ठ वकील उज्ज्वल निकम ने कहा, 'यह दाऊद का पुराना स्टाइल है, भिखारियों के पास कोई चॉइस नहीं होती।' निकम ने कहा, 'यह बकवास है, उसके वकील को किसने बताया कि वह सरेंडर करना चाहता है, अगर वह दाऊद के संपर्क में है तो हमारी एजेंसियों को इसकी जांच करनी चाहिये।' 

आपको बता दें कि दाऊद के वकील श्याम केसवानी ने पहले भी इस बात का दावा किया था कि दाऊद इब्राहिम ने भारत सरकार के समक्ष सरेंडर करने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन इसे सरकार द्वारा नहीं माना गया। वकील ने कहा था कि छोटा राजन की तरह दाऊद भी कुछ शर्तों के आधार पर भारत आने को तैयार था लेकिन भारतीय एजेंसियों ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया। 

गौरतलब है कि दाऊद इब्राहिम के वकील के ब्यान तब आ रहे हैं जब केंद्र में एनडीए की सरकार बनने के बाद भारतीय एजेंसियों द्वारा उसकी कई संपत्तियों को सीज किया जा रहा है।


कमेंट करें