मनोरंजन

दीपिका की मांग में सजा सिंदूर, भीड़ में फंसी तो रणवीर ने संभाला (देखें Video)

राजू झा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1632
| नवंबर 18 , 2018 , 11:46 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से 14 और 15 नवंबर को शादी कर ली है। वेडिंग फंक्शन्स पूरे होने के बाद जोड़ी मुंबई लौट चुकी है। दीपिका-रणवीर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान दोनों मैचिंग कलर के आउटफिट्स में नजर आए। दीपिका यहां गोल्डन रंग के सूट और लाल दुप्पट्टे में दिखीं, जबकि रणवीर ने कुर्ते पायजामे के साथ पिंक रंग की कोटी पहनी. दोनों मैचिंग गोगल्स में स्पॉट हुए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

शादी के बाद नया-नवेला जोड़ा मुंबई पहुंच गया है। मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सन के अलावा फैंस भी मौजूद थे। दीपिका और रणवीर ने एक जैसे कपड़े पहने और दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

दोनों ने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई। दीपिका ने मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा पहना हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका और रणवीर मुंबई में बने अपने नए घर में गृह प्रवेश करेंगे।

बता दें कि इटली के लेक कोमो में शादी करने के बाद दीपिका और रणवीर अब बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे। जब दीपवीर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो फैंस ने उन्हें घेर लिया और वे दोनों बीच में फंस गए। हालांकि दीपिका और रणवीर के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं आई। वे दोनों सभी से हंसकर बात करते रहे। बता दें कि शादी में उनके परिवार के लोग, दोस्त और कुछ ही मेहमान उपस्थित थे मगर दीपिका और रणवीर सिंह ने इस ख़ुशी में अपने पूरे स्टाफ को शामिल किया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

खबरों की मानें तो रणवीर सिंह जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका एक पूरा फ्लोर उन्होंने खरीद लिया है। कहा जा रहा है कि अभी रिनोवेशन हो रहा है। जल्द ही न्यूली वेड कपल इस घर में शिफ्ट हो जाएगा। इसके अलावा रणवीर के घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। फिलहाल दीपिका इसी घर में गृह प्रवेश करेंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने सिंधी और कोंकणी दो रीतियों से शादी की थी। शादी के दौरान की कई तस्वीरें तो सामने आई थीं लेकिन दूल्हा दुल्हन की शादी की पहली तस्वीर 15 नवंबर को देर शाम आई। शादी की तस्वीर को खुद दीपवीर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। दोनों ही रीतियों से हुई शादी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी।


कमेंट करें