मनोरंजन

दीपिका-रणवीर ने शुरु की शादी की शॉपिंग, रिसेप्शन में फोन नहीं ले जा पाएंगे मेहमान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2637
| अगस्त 17 , 2018 , 15:35 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें इन दिनों मीडिया में काफी चर्चित हैं। फिल्मों से दूर दीपिका इन दिनों शादी की शॉपिंग करने में बिजी हैं। बता दें रणवीर-दीपिका की शादी इसी साल 20 नवंबर को होनी है। शादी की तारीख तय होने के बाद अब दीपिका पादुकोण भी अपनी शादी की तैयारी में जुट गई। दोनों के परिवार जोरो शोरो से शादी की शॉपिंग में लगे है ताकि वक्त पे सारी शॉपिंग खत्म हो जाए।

Post deep

चूंकि शादी इटली के लेक कोमो में होनी है तो दोनों के परिवार वाले यहां ही पूरी शॉपिंग कर रहें है। भारतीय शादी के अनुसार ज्वैलरी बहुत ही महत्वपूर्ण चीज है और सबसे पहले दीपिका ज्वैलरी की ही शॉपिंग कर रही हैं। हैरानी की बात यह है कि जहां लोग आजकल शादी में सोने, हीरे या प्लैटिनम की ज्वैलरी को पहनना पसंद करते हैं, वहीं दोनों के परिवार वाले शादी के लिए चांदी के जेवरात ले रहे हैं। लेकिन हमें यकीन है कि उनके पास चांदी के जेवरात का चयन करने के उनके कुछ कारण होंगे।

Post 2

यह भी जानने के भी उत्सुकता अब बढ़ती जा रही है कि दोनों अपनी शादी के बड़े दिन पर क्या पहनेगें। हालांकि दोनों ने निश्चित रूप से अबतक तो डिजाइनरों को चुन लिया होगा और शादी के परीधानों पर काम और तैयार करने को दे दिया होगा। खैर, हम केवल इन बातों पर अनुमान ही लगा सकते हैं।

हमने आपको पहले ही बता दिया था कि इटली में होने वाली दीपिका-रणवीर की शादी में कुल 30 लोग जो बेहद ही करीबी है वही शामिल होंगें। यही नही इन दोनों ने अपने मेहमानों को शादी में फोन लाने से भी मना कर दिया है। ताकि शादी की कोई भी फोटो बाहर न आ सके। पिछले साल विराट अनुष्का की शादी भी कुछ इसी ढ़ंग से हुई थी। उनकी शादी में भी लोंगो को फोन लाने से मना कर दिया गया था। बता दें दीपिका-रणवीर अपनी शादी कि पार्टी को मुबंई में देने की तैयारी कर रहें हैं।


कमेंट करें