मनोरंजन

दीपिका-रणवीर की शादी में मना है तस्वीर लेना, गेस्ट के मोबाइल पर लगाया गया स्टीकर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1389
| नवंबर 14 , 2018 , 14:05 IST

इस समय सबकी नजर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी पर है, दर्शक दोनों कलाकारों के शादी से जुड़ी हर खबर जानना चाहते हैं, लेकिन अफसोस है कि उनकी शादी की तस्वीरें किसी को देखने के लिए नहीं मिलेंगी। शादी में हर किसी को इनकी तस्वीरें लेने की मनाही है।

नहीं ले सकते शादी में तस्वीरें

दोनों आज और कल इटली के लेक कोमों में कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। शादी को लेकर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं। खबरों की माने तो शादी में बहुत खास ही गेस्ट हिंसा लेंगे और उन सभी से रिक्वेस्ट की गई है कि कोई भी वेडिंग सेरेमनी के दौरान अपने मोबाइल फोन अपने पास नहीं रखेगा। ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि शादी की फोटोज सामने न आ पाएं।

सिक्योरिटी गार्ड्स ने गेस्ट के फोन (कैमरे) पर चिपकाया स्टिकर

लेकिन सिक्योरिटी को इसमें डाउट है कि कोई फोटो लीक न कर दे। इसके लिए सिक्योरिटी गार्ड्स ने मोबाइल के कैमरा लेंसेस पर स्टिकर चिपका दिया है। साथ ही एंट्री के समय रिस्टबैंड भी गेस्ट के हाथों में चिपकाए गए हैं ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति की वेन्यु में एंट्री न हो जाए। लेक के आसपास के इलाके की बोट से पेट्रोलिंग की जा रही है। साथ ही वेन्यू के आसपास ड्रोन ले जाने की भी सख्त मनाही है।

हर्षदीप कौर को डिलीट करना पड़ा दोनों की तस्वीरें

उनके शादी की तस्वीरें लेने की मनाही का अंदाजा इसी से हो जाता है कि 13 नवंबर को हुए संगीत सेरेमनी में सिंगर हर्षदिप कौर, बॉबी पाठक और संजोय दास ने परफॉर्म किया था। हर्षदीप ने वेडिंग वेन्यू से मेहंदी की रस्म के बाद एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद रणवीर और दीपिका ने उन्हें वो तस्वीर हटाने के लिए कह दिया।

शादी से पहले फूल मुडी की रस्म हुई पूरी

गौरतलब हो कि शादी से पहले फूल मुडी की रस्म पूरी की गई, कोंकणी ट्रेडिशनल इंगेजमेंट सेरेमनी को फूल मुडी कहा जाता है। फूल मुडी सेरेमनी के दौरान दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने होने वाले दामाद रणवीर के पैर धोए। सेरेमनी से पहले रणवीर अपनी फैमिली के साथ इंगेजमेंट वेन्यू पर पहुंचे तो दीपिका के पैरेंट्स ने सभी का वेलकम किया और शगुन के तौर पर सभी को नारियल दिया।


कमेंट करें