मनोरंजन

'पद्मावती' पर मचे बवाल पर दीपिका ने स्मृति ईरानी से मांगी मदद

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
884
| अक्टूबर 18 , 2017 , 17:51 IST

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पद्मावती' एक बार फिर से सुर्खियों में है। फिल्म को लगातार विरोधों का सामना करना पड़ रहा है। अब दीपिका पादुकोण ने सरकार से गुहार लगाई है कि वो आए दिन पद्मावती पर हो रहे विरोध को रोकने के लिए कदम उठाए।

बता दें कि फिल्म के लिए एक आर्टिस्ट ने 48 घंटे की मेहनत के बाद रंगोली तैयार की थी, जिसे कि कुछ अज्ञात लोगों ने नष्ट कर दिया। इस रंगोली को बनाने वाले सूरत के आर्टिस्ट करण के. का दावा है कि इसे 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए तकरीबन 100 लोगों ने नष्ट किया है। फिल्म ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी ऐसा करने वालों के खिलाफ अब ऐक्शन लेने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से गुहार लगाई है।

उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। दीपिका ने रंगोली की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि आर्टिस्ट करण के शिद्दत से किए गए काम को पलभर में नष्ट होते देख वह आहत हैं। उन्होंने इसे नष्ट करना बेहूदगी बताया है। 

दीपिका ने एक अन्य ट्वीट में सवालिया लहजे में पूछा कि,'ये कौन लोग हैं? रंगोली नष्ट करने के लिए कौन जिम्मेदार है? यह सब और कब तक चलेगा?'

दीपिका ने ट्विटर पर लिखा- ये लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं, ये लोग हमारी आजादी और अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला कर रहे हैं।

गौरतलब है कि 'पद्मावती' के सेट पर दो बार पहले भी हमला हो चुका है। पहली बार करणी सेना के लोगों ने जयपुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की थी। उसके दो महीने बाद फिर से करणी सेना के लोगों ने कोल्हापुर में बनाए सेट को आग के हवाले कर दिया था। इतना ही नहीं, भंसाली के साथ हाथापाई भी की गई थी। वहीं, कुछ समय पहले करणी सेना ने मीडिया से हुई बातचीत में ये तक कह दिया है, "अगर फिल्म में तथ्यों के साथ कोई भी छेड़छाड़ पाई जाती है तो हम भारत के आधे हिस्से में फिल्म प्रदर्शित होने नहीं देंगे।"

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें