मनोरंजन

रणबीर का खुलासा, आलिया से रिश्ते की बात सबसे पहले बतायी थी Ex गर्लफ्रेंड को

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
723
| जून 1 , 2018 , 12:42 IST

करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ-साथ काम कर रहे रणबीर और आलिया में नजदीकियां बढ़ने की खबरें आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों का ये रिश्ता दोस्ती से काफी आगे जा चुका है।

इसके साथ-साथ रणबीर और आलिया के कथित अफेयर पर भी दोनों के तरफ से काफी बयान सामने आ रहे हैं। अब रणबीर ने एक इंटरव्यू में आलिया के साथ अफेयर पर खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में एक तरह से उन्होंने आलिया के साथ अफेयर पर मुहर लगा दी है।

वहीं रणबीर कपूर और आलिय भट्ट को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। पिंकविला की खबर के मुताबिक रणबीर और आलिया के अफेयर की बात, बॉलीवुड एक्ट्रेस और रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को पहले से ही पता थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर ने आलिय के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत करते ही दीपिका को इसके बारे में बता दिया था।

बता दें कि रणबीर और आलिया के रिश्ते की शुरुआत ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी। शुरुआत में दोनों ने एक-दूसरे से रिश्ते की बात कुबूल नहीं कर रहे थे, लेकिन जीक्यू मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने सबके सामने ना सिर्फ रिश्ते को कुबूल किया, बल्कि इस बात की भी घोषणा कर दी थी कि उनके एक खास दोस्त को रिश्ते की जानकारी पहले ही हो गई थी।

रणबीर और दीपिका के एक कॉमन फ्रेंड का कहना है कि ब्रेक के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और अपने कई सारे सीक्रेट एक-दूसके के साथ शेयर करते हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही रणबीर ने दीपिका को आलिया से रिश्ते के बारे में बताया तो वह भी काफी खुश हुईं.

एक्स के बीच ऐसे रिश्ते कम ही देखने को मिलते हैं।' बता दें कि रणबीर और दीपिका का रिश्ता करीब दो साल तक रहा था ।


कमेंट करें