मनोरंजन

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे रणवीर-दीपिका, पैरेंट्स ने तय की तारीख

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2527
| मार्च 31 , 2018 , 13:25 IST

विराट-अनुष्का के बाद बॉलीवुड के एक और पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध सकते हैं। पिछले कई दिनों से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें आ रही हैं। दोनों का परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शादी मुंबई के किसी 5 स्टार होटल से होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब दोनों के परिवार ने शादी की डेट भी फाइनल कर ली है।

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के परिवार ने मिलकर साल के अंत में चार डेट फाइनल की है। इनमें से किसी एक तारीख पर बस रणवीर-दीपिका की मुहर लगना बाकी है।

दोनों स्टार्स की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी। तारीख के साथ वेन्यू भी तकरीबन फाइनल कर लिया गया है। इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल होगा।

रणवीर-दीप‍िका के परिवार वालों ने स‍ितंबर और दिसंबर महीने की तारीख फाइनल की है। खबरों के मुताबिक दोनों एक्टर्स हाल ही में मालदीव के हॉलीडे से वापस आएं हैं। इस दौरान दोनों के पर‍िवारों का एक-दूसरे से कई बार मिलना हुआ।

सूत्र बताते हैं क‍ि रणवीर और दीपिका अनुष्‍का शर्मा की तरह ही डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे, लेक‍िन इसके ल‍िए दोनों के पैरेंट्स राजी नहीं हुए और अब शादी की शहनाई मुंबई में ही बजेगी।

दोनों के पैरेंट्स शादी के बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी के बारे में भी सोच रहे हैं। कहा जा रहा है कि बैक प्रॉब्लम की वजह से दीपिका ने 3-4 महीने की छुट्टी ले रखी है। लगता है बीमारी तो बस बहाना है। दीपिका ने शादी के लिए यह ब्रेक लिया है।

शॉपिंग में जुटी हैं दीपिका पादुकोण-

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल हाल ही में मालदीव के हॉलीडे से वापस आएं हैं। इस दौरान दोनों के पर‍िवारों का एक-दूसरे से कई बार मिलना हुआ। दीप‍िका इस समय अपनी मां एवं बहन के साथ शॉप‍िंग में जुटी हैं। पिछले दिनों दीप‍िका को अपनी मां के साथ ज्वैलरी शॉप‍िंग करते देखा गया था।


कमेंट करें