मनोरंजन

20 नवंबर को इटली में एक-दूजे के होंगे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपक गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2350
| अगस्त 14 , 2018 , 12:51 IST

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख भी कन्फर्म हो गई है। दीपिका पागुकोण और रणवार सिंह अपनी लवलाइफ को लेकर काफी दिनों से लाइमलाइट में हैं। अब बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका इसी साल 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इटली में होने वाली इस स्टार कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में गिने चुने लोगो को ही बुलाया जाएगा जिनमें उनके कुछ दोस्त और करीबी ही शामिल हैं।

शादी की तारीख का खुलासा तब हुआ जब कबीर बेदी ने ट्वीट कर दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी। उस ट्वीट में बेदी ने शादी की तारीख और लोकेशन दोनों का जिक्र किया है। बेदी के ट्वीट के मुताबिक यह शादी 20 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होगी।

DR_3

दीपिका और रणवीर के लिए बेहद खास है, इसलिए इस शादी में सिर्फ दोनों के खास दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 30 लोग ही शामिल हैं और यह शादी इटली के लेक कोमो में होगी। रणवीर और दीपिका की यह फेवरिट लोकेशन है और इसलिए वे चाहते हैं कि इस शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हों। हालांकि रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे। जिसमें एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में रखा जाएगा।

RANदीपिका और रणवीर का प्यार साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'रामलीला' के सेट परवान चढ़ा। रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया है. पिछले दिनों दोनों यूएस में छुट्ट‍ियां बिताते नजर आए थे।

RAM__LILA__बता दें कि दीपिका और रणवीर की सगाई श्रीलंका में हुई थी। उस वक्त दोनों वहां छुट्टियां मनाने गए थे और अब उनकी शादी की तारीख भी पक्की हो गई है। दीपिका और रणवीर की शादी इस साल 20 नवंबर को होगी।


कमेंट करें