मनोरंजन

दीपिका पादुकोण का खुलासा, अपनी शादी में इस एक्‍ट्रेस को नहीं देंगी न्योता

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
774
| जनवरी 29 , 2018 , 17:56 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी फिल्‍म 'पद्मावत' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। भारी विवाद के बाद रिलीज हुई इस फिल्‍म में दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया है। लेकिन इन सबके बीच वे अपने एक और बयान को लेकर एकबार फिर चर्चा में आ गई हैं।

हाल ही में दीपिका अपनी बहन अनीषा पादुकोण के साथ नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ के सेट पर पहुंची। इस शो में ‘स्ट्रिप इट और से इट’ सेगमेंट के दौरान नेहा ने दीपिका से सवाल किया कि क्या वो कैटरीना कैफ को अपनी शादी में बुलाएंगी? इसपर दीपिका ने फौरन जवाब दिया, “नहीं।”

कथित तौर पर रणवीर सिंह और उनके परिवार के साथ मालदीव से नया साल मनाकर लौटीं दीपिका के बारे में ऐसा कहा जा रहा था कि उन्होंने और रणवीर ने वेकेशन के दौरान सगाई कर ली है। वोग बीएफएफ की होस्ट ने जब दीपिका को अपना हाथ दिखाने के लिए कहा, तब उन्होंने अपनी उंगलियों में कोई भी अंगूठी नहीं पहन रखी थी। इसके बाद नेहा दीपिका की शादी से जुड़े और सवाल पूछने लगीं।

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

उन्होंने एक्ट्रेस से पूछा कि वह अपनी शादी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यासाची में से किसके डिजाइनर कपड़े पहनने चाहेंगी, तो दीपिका ने सब्यासाची का नाम लिया।

दरअसल, दीपिका और कैटरीना की आपस में नहीं बनती। इसकी वजह है रणबीर कपूर। दीपिका और कैटरीना दोनों ही रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं। दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कैटरीना को डेट करने लगे।

ये भी पढ़ें-तमन्ना भाटिया पर शख्स ने फेंका जूता, इस बात से था नाराज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका की काफी अच्छी दोस्ती थी। लेकिन इस बात से कैटरीना खुश नहीं थी। यही वजह भी थी कि रणबीर और दीपिका ने एक दूसरे से दूरी बनाना शुरू कर दिया।

इसलिए अब दीपिका के लिए कैटरीना से नाराज रहना तो लाजमी है। खैर अब दीपिका रणवीर के साथ काफी खुश हैं। इसलिए अब वो अपनी आनेवाली लाइफ को लेकर काफी प्रक्टिकल हैं और हर फैसले सोच समझकर ले रही हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें