मनोरंजन

अपने 32वें जन्मदिन पर रणवीर के साथ सगाई करेंगी दीपिका पादुकोण?

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
351
| जनवरी 3 , 2018 , 13:45 IST

साल के अंत में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी कर अपने फैंस को क्रिसमस का गिफ्ट दिया तो वहीं अब बॉलीवुड का एक और कपल फैंस को नए साल का गिफ्ट देनें की तैयारीं कर रहा है। बालीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही एक- दूसरे की उंगलियों में अंगूठी पहना सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका के बर्थडे पर श्रीलंका में दोनों सगाई कर सकते हैं। फिलहाल दोनों श्रीलंका में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने श्रीलंका में बर्थडे मनाने का प्लान किया है। रणवीर श्रीलंका में एड शूट के लिए गए थे। बाद में दीपिका ने न्यू ईयर पार्टी के लिए बॉयफ्रेंड को ज्वॉइन किया। बर्थडे इवेंट के साथ ऐसी भी अटकलें हैं कि ये दोनों अपने रिलेशन को एक कदम और आगे बढ़ा सकते हैं, मतलब सगाई कर सकते हैं।

हाल ही में रणवीर दीपिका के पैरेंट्स से भी मिले थे ।इस बॉलीवुड कपल ने ऑफिशियली कभी अपने रिलेशन को कबूल नहीं किया है। लेकिन इनका साथ में घूमना और दिखना इसी बात का इशारा करता है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। वैसे दीपिका और रणवीर को अक्सर साथ में छुट्टियाँ मनाते और पार्टी करते हुए देखा गया हैं।

बी-टाउन में भी दोनों के प्यार और मुलाकात के किस्से हमेशा चर्चा का विषय रहें हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर के साथ अपने रिश्ते पर कहा था, जब हम एक-दूसरे के साथ होते हैं, तो हमें किसी और की जरुरत नहीं होती। कई फिल्मों में साथ काम कर चुके दीपिका और रणवीर की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। अपनी फिल्म पद्मावती के विवादों में फंसने की वजह से 2017 इस जोड़ी के लिए कोई खास नहीं रहा। शायद इसीलिए दीपिका और रणवीर 2018 को खास बनाना चाहते हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दीपिका-रणवीर की विवादित फिल्म पद्मावती इस साल फरवरी में रिलीज होने की खबरें हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें