मनोरंजन

'पद्मावत' के लिए बप्पा के दरबार पहुंची दीपिका, 25 जनवरी को देशभर में होगी रिलीज़

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
968
| जनवरी 23 , 2018 , 15:15 IST

'पद्मावत' रिलीज को तैयार है, सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म बैन से जुड़ी सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। अब इस फिल्म में किसी तरह की परेशानी नहीं आए इसके लिए रानी पद्मिनी का किरदार अदा करने वाली दीपिका पादुकोण मुंबई में विघ्नहर्ता विनायक के दर्शन को पहुंची। दीपिका ने गणपति के दरबार में माथा टेका और अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज से जुड़े सभी विघ्न दूर करने के लिए प्रार्थना की।

यह पहला मौका नहीं है, जब दीपिका 'बप्‍पा' का आर्शिवाद लेने पहुंची हैं। दीपिका इससे पहले अपनी कई फिल्‍मों जैसे 'चेन्नई एक्‍सप्रेस', 'बाजीराव मस्‍तानी' जैसी कई फिल्‍मों के लिए सिद्धिविनायक मंदिर जाती हैं। जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण यहां भारी सिक्‍योरिटी के बीच यहां पहुंचीं। मंगलवार को दोपहर में जब दीपिका यहां पहुंची तो मंदिर में पहले से ही काफी भीड़ थी। मंगलवार का दिन होने की वजह से कई भक्‍तजन बप्पा का दर्शन करने पहुंचे हुए थे।

बता दें कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और संजय लीला भंसाली की विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रदर्शन के खिलाफ देशभर में हिंसक प्रदर्शन किए जा रहे हैं। सोमवार को फिल्‍म के प्रदर्शन के विरोध में हापुड़ में एक सिनेमाघर में तोड़फोड़ की गई। हरियाणा में बीते कई दिनों से लगातार तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं हो रही हैं। राजस्थान में भी विरोध-प्रदर्शन जारी हैं।

इन्‍हीं हालातों के चलते मध्‍यप्रदेश और राजस्‍थान सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल की थी। इस याचिका को मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया। याचिका में इन दोनों राज्यों ने मांग की थी कि फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन पर फौरन रोक लगाई जाए, क्योंकि इससे देश की कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें