राजनीति

मनोज तिवारी ने सील हुए घर का तोड़ा ताला, केजरीवाल बोले- जनता को मत समझो बेवकूफ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2040
| सितंबर 17 , 2018 , 09:30 IST

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को गोकलपुरी में एक मकान में पूर्वी दिल्ली नगर निगम द्वारा लगाई गई सील तोड़ दी। मनोज तिवारी अपने लोकसभा क्षेत्र में सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे। सीलबंद घर का ताला तोड़े जाने का कथित वीडियो सामने आने के बाद रविवार को विवाद खड़ा हो गया।

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने इस वीडियो को दिल्ली के भाजपा शासित नगर निगमों से जोड़ दिया है। आप के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा की नोटबंदी और जीएसटी के बाद अब सीलिंग ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है।

केजरावाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि कि ‘ये खुद ही सुबह सीलिंग करते हैं और खुद ही शाम को जाकर ताला तोड़ देते हैं। इन्हें क्या लगता है कि लोग बेवकूफ हैं?’ वहीं, कांग्रेस की ओर से सीलिंग के खिलाफ चलाए जा रहे न्याय युद्ध के संयोजक मुकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा को सील खुलवाने का इंतजाम करना चाहिए ना कि सील तोड़ने का।

एफआईआर दर्ज कराई जाएगी

मामले में पूर्वी दिल्ली नगर निगम के आयुक्त डॉ. रणबीर सिंह ने बताया कि इस मामले में संपत्ति मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी, क्योंकि नियमानुसार संपत्ति पर लगी सील की सुरक्षा की जिम्मेदारी मकान मालिक की होती है। सिंह का कहना है कि मामले में नियमों के अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं, दूसरी ओर मामले में मॉनिटरिंग कमेटी के अध्यक्ष केजे राव की ओर से भी उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है।


कमेंट करें