नेशनल

दिल्ली के मुख्य सचिव से AAP विधायकों ने की हाथापाई! हड़ताल पर IAS एसोसिएशन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
744
| फरवरी 20 , 2018 , 15:13 IST

दिल्ली में केजरीवाल सरकार अब नए विवादों में फंसती नजर आ रही है। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों पर बड़ा आरोप लगाया है। हालांकि सीएम केजरीवाल के ऑफिस ने ऐसी किसी भी घटना से साफ इनकार किया है।

जिसके बाद IAS असोसिएशन ने इस मुद्दे को लेकर आपात बैठक बुलाई है। चीफ सेक्रटरी ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों पर थप्पड़ मारने और अपशब्द का प्रयोग करने का आरोप लगाया।

यह सबकुछ सीएम की मौजूदगी में हुआ, जिसकी वजह से दिल्ली सरकार को विपक्ष का तगड़ा विरोध भी झेलना पड़ रहा है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने केजरीवाल से माफी मांगने की मांग की है। उधर घटना पर विरोध जताते हुए दिल्ली में IAS असोसिएशन ने हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया है।

असोसिएशन ने आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, और कार्रवाई ना होने तक काम ना करने की धमकी भी दी है। इस मांग लेकर असोसिएशन के कुछ मेंबर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात करेंगे।

ये बैठक अरविंद केजरीवाल के द्वारा विज्ञापन मुद्दे को लेकर बुलाई गई थी। जिन विधायकों पर बदसलूकी का आरोप लग रहा है, उनमें अमानतुल्लाह खान का नाम भी शामिल है।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इस मुद्दे को लेकर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया कि अरविंद केजरीवाल और उनके गुंडे विधायकों ने चीफ सेकेट्ररी के साथ बदसलूकी की है। आम आदमी पार्टी के द्वारा एक और शर्मनाक कारनामा किया गया है। दिल्ली सीएम को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

गौरतलब है कि दिल्ली में अधिकारियों और केजरीवाल सरकार के बीच इस प्रकार का विवाद कोई नया नहीं है।

इसे भी पढ़ें-: नीरव मोदी का चोरी के बाद सीनाजोरी का खत, 'PNB ने बकाया वसूली के सभी विकल्प गंवाए'

इससे पहले भी केजरीवाल सरकार के इस रुख के कारण कई अधिकारियों ने यहां से तबादले की मांग भी की थी। इससे पूर्व में भी पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विवाद सामने आ चुका है।


कमेंट करें