नेशनल

केजरीवाल ने दिल्ली वालों को दिया पानी का झटका, 20 फीसदी तक बढ़ाए दाम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
416
| दिसंबर 26 , 2017 , 17:54 IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पानी को लेकर बड़ा झटका दिया है। मंगलवार को दिल्ली जल बोर्ड की बैठक में दिल्ली सरकार ने पानी के दाम को बढ़ाने का प्रस्ताव पास किया है।

दिल्ली सरकार द्वारा लिए गए इस फैसलें से दिल्ली में पानी के दाम में 20 प्रतिशत तक का इजाफ़ा हो सकता है। मतलब की अगर आप ज्यादा पानी का इस्तेमाल करते हैं तो आपको अपनी जेब को ध्यान में रखकर पानी का इस्तेमाल करना होगा। 20,000 लीटर से ज्यादा पानी इस्तेमाल करने पर दिल्ली की जनता पर बोझ बढ़ेगा।

दिल्ली जल बोर्ड की इस बैठक में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे। इस फैसले के बाद से दिल्ली में रहने वाले हर किसी की चिंता बढ़ गयी है। जबकि पानी के दामों में अचानक बढ़ोत्तरी करने पर केजरीवाल सरकार को आलोचना और विरोध का सामना करना पड़ रहा है।  इस सन्दर्भ में कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर विरोध किया।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, दिल्ली सरकार ने पानी का दाम बढ़ाने का फैसला अचानक क्यों लिया ? क्या केजरीवाल के जल मंत्री बनते ही दिल्ली जल बोर्ड को अचानक घाटे में चला गया ? ये दिल्ली वालों के साथ धोखा है।क्योंकि दाम न बढ़ाने का वादा किया गया था।


कमेंट करें