नेशनल

गौरक्षकों की गुंडागर्दी, फरीदाबाद में गोमांस के शक में ऑटो ड्राइवर सहित 5 को पीटा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
370
| अक्टूबर 14 , 2017 , 13:27 IST

गोरक्षकों के नाम पर हो रही गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है, जहां एक ऑटो में गोमांस होने के शक पर कथित गौरक्षकों ने ऑटो ड्राइवर और उसके साथी को जमकर पीटा। इतना ही ऑटो चालक को बचाने आए तीन और युवकों की भी जमकर पिटाई की गई। गोरक्षकों की गुंडागर्दी यही नहीं रुकी उन्होंने ऑटो चालक को भारत माता और हनुमान की जय बोलने के लिए कहा और ना बोलने पर उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पांचों पीड़ितों के खिलाफ गौरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस बात की पड़ताल में जुटी है कि ऑटो में गोमांस था या नहीं। पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है अब जांच के बाद ही तय हो पायेगा की ऑटो में गोमांस था या नहीं।

आपको बता दें कि, ये पूरा मामला फरीदाबाद के बाजड़ी गांव का है जहाँ कथित गौरक्षकों ने ऑटो चालक और उसके साथी को पहले जमकर पीटा और फिर उसे बचाने आये तीन युवकों को भी पीटा।

Police

वहीं, पीड़ित ने बताया कि उसके साथी की मीट की दुकान है और उसी के लिए वह गाड़ी में मीट रखकर ले जा रहा था।

पीड़ित का कहना है कि ऑटो में गोमांस नहीं था, उसमें गाय का मीट निकला तो मुझे फांसी दे देना और अगर नहीं तो मुझे इन्साफ चाहिए।

इस पूरे मामले पर डीसीपी आस्था मोदी ने कहा कि इस केस को देखते हुए गौ तस्करी का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही मारपीट करने वालों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जा रहा है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें