मनोरंजन

दिल्ली-NCR तक पंहुचा 'पद्मावत' का विरोध, DND पर करणी सेना ने किया चक्काजाम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
257
| जनवरी 21 , 2018 , 17:14 IST

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीज को अब सिर्फ चार दिन बचे हैं लेकिन इस फिल्म का विरोध प्रदर्शन चर्म पर है। बता दें गुरुग्राम में उत्पात मचाने के बाद अब करणी सेना नोएडा भी पहुंच चुकी है। नोएडा में भी करणी सेना लोगों से मारपीट और पुलिस की मौजूदगी में विरोध प्रदर्शन कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के DND पर विरोध प्रदर्शन कर रही करणी सेना आम लोगों से भी मारपीट कर रही है। बता दें नोएडा एसपी के मुताबिक कर्णी सेना के लोगों ने DND पर विरोध प्रदर्शन कर उत्पात मचाया है लेकिन अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुआ है।

5_012118040750

वहीं नोएडा पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही करणी सेना के सदस्यों के खि‍लाफ FIR दर्ज करेगी।जानकारी के लिए बता दें पद्मावत के विरोध में करणी सेना अब विरोध की आड़ में उत्पात मचाती दिख रही है। डीएनडी पर पुलिस की मौजूदगी में भी करणी सेना के लोगों द्वारा उपद्रवी प्रदर्शन और आने जाने वाले लोगों से मार पीट की गई।

इस सब के बीच पुलिस ने कुछ भी नहीं किया पुलिस वहां दर्शक की तरह खड़ी है।बता दें गुरुग्राम, नोएडा से पहले करणी सेना ने गुजरात के एक मल्टीप्लेक्स में तोड़फोड की थी। इतना हिओ नहीं फरीदाबाद के एक मॉल में आग भी लगा दी।

4_012118040750

तो वहीं इसके बाद गुजरात के मेहसाण में करणी सेना द्वारा बस को जला देने का मामला भी सामने आया। बावजूद इसके कई राज्य में विरोध प्रदर्शन की घटनाएं सामने आ रही हैं। 




कमेंट करें