नेशनल

पीड़ित ने सुनाई उस रात की आपबीती, रेप से पहले सफेद कपड़े पहनाता था दाती महाराज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 2
3813
| जून 14 , 2018 , 19:12 IST

अपनी शिष्या से रेप के आरोप के बाद दाती महाराज फरार है। पुलिस ने अब दाती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। पुलिस ने देश के सभी एयरपोर्ट पर इस नोटिस के जरिए अलर्ट भेजा है कि अगर बाबा कहीं विदेश जाने के लिए फ्लाइट का इस्तेमाल करते हैं, तो उनके बारे में फौरन दिल्ली पुलिस को खबर दी जाए।

उधर, जिस शिष्या के साथ दाती महाराज पर रेप करने का आरोप है उसने अदालत और पुलिस के सामने अपनी आपबीती बताई है। पीड़त लड़की का कहना है कि दिल्ली के आश्रम में उसके साथ तीन दिन तक लगातार दुष्कर्म और कुकर्म किया गया। लड़की का कहना है कि हर बार दाती महाराज के पास भेजने से पहले उसे सफेद कपड़े पहनाए जाते थे।   

4danti_maharaj560_1528703944_618x347

उस रात की भयानक कहानी

पीड़ित शिष्या ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि दाती महाराज न केवल खुद दुष्कर्म करता था, बल्कि अपने करीबी लोगों के पास भी उसे भेजता था। साथ ही, जब दाती खुद दुष्कर्म करता था तो कमरे के बाहर दो महिलाएं मौजूद होती थीं। उन्होंने ही विरोध करने पर उसका माइंडवॉश करने का काम किया था।

पीड़िता ने पुलिस को बयान में बताया है कि उसे जिस कमरे में भेजा जाता था, वहां लाइटों पर भी टेप लगाई गई थीं। उस कमरे में दाती महाराज भी कुछ ही घंटों के लिए आता था। दुष्कर्म करने के बाद दाती उसे हमेशा के लिए वासनामुक्त करने की बात कहता और फिर कमरे से निकाल देता था। बाबा की प्रमुख सेविका खुद पीड़िता को बाबा के पास लेकर जाती थी। तीन दिन तक दुष्कर्म करने के बाद बाबा ने उससे कहा कि अब तुम्हारी पूजा पूरी हो गई है। उसके बाद बाबा ने उसे अपने कमरे से बाहर भेज दिया। इसेक बाद दाती के दूसरे लोग उसके साथ रेप करते थे।


कमेंट करें