नेशनल

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किए ISJK के 3 आतंकी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1571
| नवंबर 25 , 2018 , 17:22 IST

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार करके बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस के अनुसार इन आतंकियों के पास हथियार, ग्रेनेड के साथ भारी मात्रा में विस्फोटक भी बरामद किया है। बता दें कि मंगलवार को ही दिल्ली पुलिस ने दो आंतकियों के दिल्ली में घुसने की खबर दी थी, साथ ही पुलिस ने इन आतंकियों की तस्वीर भी जारी की थी। गिरफ्तार किए गए ये तीनों आतंकी जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं।

आतंकी दिल्ली में किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में घुसे थे। अलर्ट के बाद पुलिस गेस्ट हाउस, होटेल्स समेत कई जगहों पर संदिग्धों की तलाश कर रही थी। पुलिस के रेडार पर दिल्ली के ऐसे इलाके थे जहां, अक्सर विदेशी आते रहते हैं।

आतंकियों की पहचान जम्मू कश्मीर के त्राल निवासी ताहिर अली खान, बडगाम निवासी हरीश मुश्ताक खान और रैनावाड़ी निवासी आसिफ सुहैल नडाफ के रूप में हुई है। ताहिर अली खान के पिता का नाम अली मोहम्मद, हरीश मुश्ताक खान के पिता का नाम मुश्ताक अहमद और आसिफ सुहैल नदाफ के पिता का नाम लतीफ बताया जा रहा है।

मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने अडवाइजरी जारी करते हुए संदिग्ध आतंकियों की तस्वीर भी जारी की थी। पुलिस ने लोगों से अपील की थी कि अगर ये दोनों शहर में देखे जाते हैं तो तुरंत थाने में फोन कर इसकी सूचना दें। दोनों संदिग्धों की तस्वीरें शहर में जगह-जगह चिपकाई गईं। पुलिस ने जो तस्वीर जारी की उनमें दो संदिग्ध आतंकी एक माइलस्टोन के पास खड़े दिख रहे हैं।


कमेंट करें