नेशनल

दिल्ली: 7 साल की मासूम से निर्भया जैसी दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1520
| सितंबर 19 , 2018 , 14:03 IST

दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हो गई। राजधानी में निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आय़ा है। यहां एक पड़ोसी  ने एक सात साल की मासूम के साथ हैवानियत की है। मामला दिल्ली के सीलमपुर इलाके का है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची तो पता चला कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाला 22 साल का युवक ही है। पुलिस ने तुंरत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

परिजनों का आरोप है कि आरोपी उसे बहला-फुसलाकर मंदिर के पास स्थित सूनसान पार्क में ले गया। उसने बच्ची के दोनों हाथ बांध दिए और उसे हवस का शिकार बनाया। इस बीच विरोध करने पर उसने उसकी पिटाई भी की। इतना ही नहीं दरिंदे ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक पाइप डाल दिया। इससे जब बच्ची जब चिल्लाई तो उसने उसकी फिर से पिटाई की और उसी हालत में उसे छोड़ दिया।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने अस्पताल जाकर बच्ची से मिली और डॉक्टरों से उसका हाल जाना।

आरोपी के पकड़े जाने के बाद जब पुलिस मौके से उसे ले जाने लगी तो लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और उन्होंने आरोपी को सौंपने की मांग की। पुलिस ने लोगों को काफी समझाया तब वे माने। लोगों ने मांग थी कि पुलिस आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटाए ताकि उसे फांसी की सजा हो। किसी तरह पुलिस आरोपी को मौके से थाने ले गई और फिर अस्पताल में उसका इलाज करवाया।


कमेंट करें