नेशनल

दिल्ली ट्रिपल मर्डर : नशेड़ी बेटे ने रची थी मां-बाप और बहन की हत्या की साजिश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1694
| अक्टूबर 11 , 2018 , 13:06 IST

दिल्ली के वसंतकुंज के किशनगढ़ इलाके में बुधवार को हुए ट्रिपल मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के मामले में जांच के बाद जो खुलासा हुआ वो बेहद चौकाने वाला है। पढ़ाई को लेकर पिता की डांट-फटकार से गुस्साए 19 साल के बेटे ने ही अपने मां-बाप और बहन की चाकू गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने शोर मचाकर इसे लूट का मामला बनाने की कोशिश की। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और सच्चाई बयां कर दी।

इंटरनेट पर किया था सर्च

पिता, मां और बहन की हत्या के आरोप में बेटे सूरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने रात में 3 बजे चाकू से तीनों की हत्या की थी। सूरज ने पहले प्लानिंग कर हत्या का प्लान बनाया था। उसने इंटरनेट पर भी इस हत्या को लेकर पहले से कुछ सर्च किया जिसके बाद उसने पूरा डेटा डिलीट कर दिया था। आरोपी सूरज पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था लेकिन उसका यह ड्रामा ज्यादा देर नहीं टिका और उसने पुलिस को सबकुछ सच-सच बता दिया।

Triple_Murder1

आरोपी ने पहले से की थी मर्डर की प्लानिंग

पुलिस के मुताबिक, 9 अक्टूबर मंगलवार की शाम 6 बजे सूरज ने 2 सौ रुपयों में एक बड़ा चाकू और कैंची खरीदी थी। इसके बाद सूरज ने पूरे घरवालों के सो जाने का इंतज़ार किया। फिर तीन बजे सूरज ने सबसे पहले अपने पिता पर हमला किया और उन पर चाकू से पांच वार किए, इसके बाध उसने साथ में सो रही अपनी मां पर एक वार चाकू का किया ही था कि बहन की आवाज आ गई तो सूरज अपनी मां को घायल छोड़ बहन को मारने चला गया, वहां उसने अपनी बहन का गला रेज दिया और इसके बाद भी चाकू से कई वार किए, उसी जगह अपनी बेटी को बचाने पहुंची मां पर उसने चाकू से कई वार किए फिर बाथरूम में जाकर चाकू साफ किया और बेड के नीचे फेंक दिया। इसके बाद सूरज ने घर का सामान बिखेरा फिर साढ़े पांच बजे करीब उसने शोर मचा कर पड़ोसियों को बताया।


कमेंट करें