नेशनल

इवेंट के बहाने दिल्ली की महिला को भिवाड़ी लाकर किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1328
| मई 6 , 2018 , 19:20 IST

राजस्थान के अलवर में दिल्ली की एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक आरोपियों ने युवती से भिवाड़ी में अपनी कंपनी के लिए एक इवेंट ऑर्गनाइज करवाने के लिए कहा इसी बहाने वे उसे अपने साथ दिल्ली से भिवाड़ी लेकर आ गए। आरोपियों ने होटल में महिला को ड्रिंक ऑफर की जिसमें ड्रग्स मिलाए गए थे। महिला का आरोप है कि बेहोशी के हालत में उसके साथ गैगरेप किया गया। 

पीड़िता ने शाम को होश में आने के बाद अपनी सहेली को आप बीती बताई। महिला की सहेली ने पुलिस से संपर्क कर महिला का मोबाइल नंबर पुलिस को दिया। जिसके बाद पुलिस ने महिला को होटल के कमरे से रेस्क्यू किया जहां वो ड्रग्स के प्रभाव में थी। भिवाड़ी के डिप्टी एसपी सिद्धांत शर्मा ने कहा कि होटल से पांच युवकों को हिरासत में लिया गया है।

Bhiwadi_gangrape560_1525590235_618x347

संदिग्धों की पहचान विकास जिंदल(38), राकेश(39), संजय गर्ग(32), विशू(41) और संदीप(31) के रूप में हुई है।  पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी युवक काफी हाई प्रोफाइल परिवारों से हैं। एक आरोपी संदीप CISF में उप निरीक्षक के पद पर तैनात है, जबकि विकास नाम के एक अन्य आरोपी की अलवर में केमिकल फैक्ट्री है।

वहीं तीसरे आरोपी संजय की मोबाइल एसेसरीज की दुकान है, जबकि चौथे आरोपी राकेश दिल्ली में मोबाइल की दुकान है। पांचवें आरोपी विष्णु की दिल्ली में प्लास्टिक के दाने बनाने की फैक्ट्री है। DSP ने बताया कि आरोपियों की युवती से मुलाकात एक पारिवारिक समारोह के दौरान हुई थी, जहां युवती इंवेट मैनेजमेंट का काम देख रही थी।

 


कमेंट करें