मनोरंजन

बरेली विश्वविद्यालय से प्रियंका चोपड़ा को मिलेगी डॉक्टरेट की मानद उपाधि

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
754
| दिसंबर 23 , 2017 , 16:18 IST

बालीवुड की बेहतरीन अदाकारा प्रियंका चोपड़ा को अब आप डॉक्टर प्रियंका चोपड़ा के नाम से भी बुला सकते हैं। जी हाँ प्रियंका चोपड़ा को बरेली अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय ने डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित करने की बात कही है।

डॉन, फैशन, कृष और द जंगल बुक जैसी तमाम बड़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी प्रियंका इस सम्मान से नवाज़ा जाएगा।प्रियंका को यह सम्मान सामाजिक कार्यों अधिक में रुची होने के कारण दिया जा रहा है।

Img_99811_priyanka_bg

राष्ट्रीय से लेकर अंतरर्राष्ट्रीय मंच तक अपना नाम कमा चुकी इस अभिनेत्री को रविवार के दिन इस मानद उपाधि से सम्मानित किया जाएगा। बरेली अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति केशव कुमार अग्रवाल प्रियंका चोपड़ा को एक समारोह में सम्मानित करेंगे। 

इस समारोह में केशव अग्रवाल के अलावा केंद्रीय पर्यावरण मंत्री हर्ष वर्धन और उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल भी मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं कुलपति केशव अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को एक स्मारक चिह्न भी भेंट करेंगे। जानकारी के लिए बता दें प्रियंका चपड़ा इस सुबह अवसर पर लगभग पांच साल बाद अपने गृहनगर जाएंगी।

 07madhu-chopra9

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा कि ,' समाज के लिए मेरी बेटी प्रियंका जो भी काम कर रही है उसपर मुझे गर्व है। प्रियंका की प्रशंसा और सम्मान ने मुझे हमेशा ही खुशी और संतुष्टि दी है। प्रियंका चोपड़ा ने पिछले कुछ सालों से लगातार सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं।  जिसके कारण उनको इस उपाधि से नवाज़ा जा रहा है।


कमेंट करें