मनोरंजन

संस्कारी 'गोपी बहू' की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही हैं तहलका

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1374
| सितंबर 26 , 2017 , 17:35 IST

साथ निभाना साथिया की सीदी-साधी गोपी बहू यानी देवोलिना भट्टाचार्जी अब ग्लैमरस हो गई है। इन दिनों देवोलीना अपने नए हॉट अवतार के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह लगातार अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।  

 

Just Wing It.Life,Eyeliner,Everything????. Photgraphyby: @suryachaturvedi Styledby: @stylebysugandhasood Hairby: @pushpa Makeupby: @ganeshneman

को Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) द्वारा साझा की गई पोस्ट

खबरों की माने तो देवोलिना अपने ऑनस्क्रीन देवग जिगर यानि की विशाल सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की नजदीकियां शो के सेट पर ही शुरू हुई थीं और अब ये अक्सर साथ में फोटोज शेयर करते रहते हैं।

 

Escape the Ordinary!! Photgraphyby: @suryachaturvedi Styledby: @stylebysugandhasood Hairby: @pushpa Makeupby: @ganeshneman

को Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हाल ही में 'बिग बॉस-11' के लिए देवोलिना का अप्रोच किया गया। हालांकि उन्होंने शो के लिए मना कर दिया। दरअसल, उनका कहना है कि वो सलमान खान के साथ काम तो करना चाहती हैं लेकिन इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। देवोलिना ने अपना टीवी डेब्यू सीरियल 'संवारे सबके सपने प्रीतो' से 2011 में किया था।

 

And then suddenly one day Love Appears????????❤️

को Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) द्वारा साझा की गई पोस्ट

असम में पैदा हुई देवोलिना के पिता की मौत बचपन में ही हो गई थी। फिलहाल वो अपनी मां और छोटे भाई के साथ मुंबई में रहती हैं। बता दें कि, उन्होंने अपनी पढ़ाई भी असम से पूरी की है।

देवोलिना एक भरतनाट्यम डांसर हैं। इसी कारण वे पहली बार 'डांस इंडिया डांस-2' रियलिटी शो में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कई शो में बतौर एक्ट्रेस काम किया। 2012 में देवोलिना को 'साथ निभाना साथिया' से पहचान मिली। जिसमें उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था।

 

Tell me not to do something And I will do it twice & t@ke pictures!! Photgraphyby: @suryachaturvedi Styledby: @stylebysugandhasood Hairby: @pushpa Makeupby: @ganeshneman

को Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) द्वारा साझा की गई पोस्ट


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें