मनोरंजन

'धड़क' के नए पोस्‍टर में दिखा जाह्नवी-ईशान का रोमांटिक अंदाज, बदली रिलीज डेट

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1585
| जनवरी 20 , 2018 , 14:50 IST

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ऐक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म 'धड़क' का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है।

इस पोस्टर में फिल्म की नई रिलीज डेट नजर आ रही है। पहले ये फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली थी। अब इसे थोड़ा आगे खिसका दिया है। रिलीज तो ये जुलाई में ही बस तारीख अब 20 हो गई है।

ये भी पढ़ें-हलाला पर बनी फिल्म ‘मियां कल आना’ को मिल रही खूब सराहना, नवाजुद्दीन हैं प्रोड्यूसर

पोस्टर में जाह्नवी वाइट तो ईशान ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में ईशान काफी प्यार से जाह्नवी को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं और जाह्नवी भी हलके से मुस्कुरा रही हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर ने ट्वीट किया, '6 महीने और। धड़क 20 जुलाई 2018 को रिलीज हो रही है।'

इस फिल्म से जाह्नवी और ईशान बॉलिवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। बीते दिसंबर महीने में ही राजस्थान में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हुआ था जिसके बाद पूरी टीम ने इसका जश्न मनाया था और तस्वीरें खिंचवाईं थीं।

धर्मा प्रडक्शंस की इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं जो इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का निर्देशन कर चुके हैं। 'धड़क' को सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक बताया जा रहा है। सैराट एक प्रेम कहानी थी जिसे काफी पसंद किया जा चुका है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें