मनोरंजन

इमोशन, ड्रामा और ट्रेजडी से भरपूर है 'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2605
| अगस्त 10 , 2018 , 17:21 IST

देओल फैमली एक बार ‘यमला पगला दीवान फिर से’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में फन है, ड्रामा है, मस्ती, इमोशन्स और ट्रेजडी भी हैं। 2 मिनट 51 सेकंड के इस ट्रेलर में पूरी पिक्चर की कहानी देखने को जरूर मिलेगी। ट्रेलर शुरू होता है धर्मेंद्र पाजी से जिन्हें गुजरात जाने के लिए बॉबी देओल मना रहे हैं। स्टोरी पंजाब से होते हुए गुजरात पहुंचती है। इस बीच ड्रामे और इमोशन्स का तड़का भी लगता है। 

ये भी पढ़ें: ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के 'नजरबट्टू' गाने में दिखा बॉबी का चुलबुला अंदाज

धर्मेंद्र पाजी को जहां हर पल अपने आस-पास परियां नजर आती हैं तो बॉबी देओल को अपनी परी यानी कृति खरबंदे। जो कि एक गुजराती फैमिली से है और फिल्म में दोनों के बीच प्यार की फुलझड़ियां भी लगती हैं। फिल्म में सलमान खान, रेखा और सोनाक्षी सिन्हा के साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा भी इसमें अपने दमदार डायलॉग में नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में जहां एक ओर धर्मेंद्र मस्तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं, तो वहीं सनी एक बार फिर से दुश्मनों को धूल चटाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में इन तीनों को अपने पंजाबी स्टाइल में तो धमाल मचाते देखा ही जा रहा है साथ ही इसमें बॉबी, सनी और धर्मेंद्र गुजराती बोलने की भी काफी कोशिश कर रहे हैं।

Dj4zAGxU0AAQZ50

ये फिल्म धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के हिट फ्रेंचाईजी की तीसरी कड़ी है। नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें