लाइफस्टाइल

फिर लौटा वाइड लेग्ड जींस का चलन, आप भी कर सकते हैं ट्राय

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1425
| जून 6 , 2018 , 21:06 IST

एंकल फिट ट्राउजर्स और स्किन टाइट जींस की जगह इन दिनों वाइड लेग्ड पैंट्स या जींस काफी पॉप्युलर हो रही हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि पुराना फैशन ही कुछ दिन बाद नए स्टाइल में लौटकर आ जाता है और कुछ ऐसा ही हुआ है वाइड-लेग्ड जींस के साथ।  80 और 90 के दशक में इस तरह के पैंट और जींस का चलन काफी था।

बैगी लुक वाली ये पैंट्स अपनी कंफर्टनेस की वजह से काफी पसंद की जा रही है। इन पैंट्स की खास बात ये है कि इन्हें फॉर्मल और कैजुअल दोनों तरह से कैरी किया जा सकता है। आपके वॉरड्रोब में भी ऐसी एक जींस जरूर होनी चाहिए।

बॉलीवुड सिलेब्स और फैशनिस्ताज के बीच भी फेमस है वाइड-लेग्ड जींस

डेनिम जींस एक ऐसा ट्रेंड है जो कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता और अक्सर सिलेब्स और फैशनिस्ताज के जरिए ही हमें पता चलता है कि फैशन में क्या ट्रेंड चल रहा है और हमें क्या पहनना चाहिए।

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर को कई बार फिल्म के प्रमोशन के दौरान वाइड लेग्ड पैंट्स या जींस में नजर आयीं। वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर करीना नजर आयीं इस डेनिम पैंट सूट में जिसकी पैंट वाइड-लेग्ड थी। चाइनीज डिजाइनर लुसेन वांग द्वारा डिजाइन किया गया था यह डेनिम-ऑन-डेनिम लुक। एक बार फिर इस लुक में करीना बेहद सिंपल लेकिन स्मार्ट लग रहीं थीं।

यही नहीं मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बॉलिवुड में जल्द डेब्यू करने जा रही हैं जाह्नवी कपूर भी डेनिम वाइड-लेग्ड जींस में नजर आयीं। जींस पर बने जियोमेट्रिकल डिजाइन्स की वजह से जींस का लुक और भी बेहतर लग रहा था। इस जींस के साथ जाह्नवी ने पहना वाइट कलर का क्रॉप टॉप जो उन्हें बेहतरीन लुक दे रहा था क्योंकि ब्लू ऐंड वाइट का कॉम्बिनेशन हमेसा ही परफेक्ट लगता है।

वहीं पीसी को भी डेनिम वाइड लेग्ड जींस में कई बार देखा जा चुका है।

ट्राय करें ये 4 तरह की स्टाइलिश वाइड लेग्ड पैंट्स

यदि आप पार्टी के लिए जा रही हैं तो ये मेटैलिक वाइड लेग्ड पैंट्स पहनें। विंटर्स में इसके साथ आप स्वेटर कैरी कर सकते हैं। जैकेट्स के साथ भी ये अच्छा लगेगा।

इन वाइड लेग्ड पर फ्रंट साइड में प्लीट्स होती हैं। कुछ में चौड़ा टाइट बेल्ट होता है और उसके नीचे से प्लीट्स की शुरुआत होती है जबकि कुछ में बेल्ट से ही प्लीट्स की शुरुआत हो जाती है। विंटर के लिए ये वेलवेट में भी उपलब्ध है। ऑफिस में फॉर्मल लुक के लिए इन्हें शर्ट या टॉप के साथ पहनें।

जहां तक कैजुअल लुक का सवाल है, इसके लिए फ्लोरल वाइड लेग्ड पैंट्स परफेक्ट है. इस विंटर सीजन के दौरान इन पैंट्स को लेदर जैकेट के साथ कैरी करें. बाइकर या बॉम्बर लेदर जैकेट के साथ फ्लोरल हाई वेस्ट वाइड लेग्ड पैंट्स अच्छी लगेगी.


कमेंट करें