मनोरंजन

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है इनका नाम, ऑडिशन वीडियो में पहचान नहीं पाएंगे आप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
433
| अक्टूबर 16 , 2017 , 14:28 IST

दिशा पटानी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो ऑडिशन देती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिशा के हाथ में एक बोर्ड नजर आ रहा है, जिसमें उनकी उम्र, हाइट, और शूटिंग डेट दिख रही है। इस ऑडिशन के वक्त दिशा की उम्र 19 साल थी और वो किसी कोल्ड क्रीम के विज्ञापन के लिए शूट कर रही थीं।

ऑडिशन वीडियो में दिशा अपनी प्रोफाइल बताती हुई नजर आती हैं। इसके बाद दिशा से पूछा जाता है कि आप रिक्वायरमेंट डेट पर अवेलेवल हैं, तो इस पर वो जवाब देती हैं- यस। ऑडिशन के वक्त दिशा कहती हैं- ना ना ना...तेरी कोल्ड क्रीम तू रख। इसके बाद दिशा कहती हैं- इस साल सर्दियों में मैं अपने निखार को हां कहूंगी।

E7e6Uh8X_400x400

बता दें कि टाइगर श्रॉफ के साथ डेटिंग कर रहीं 24 साल की दिशा ने 17 साल की उम्र में एक फोटोशूट कराया था। इसमें दिशा सिंपल और डिफरेंट लुक में नजर आई थीं। उनकी सात साल पुरानी फोटोज कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

उत्तरप्रदेश के बरेली में जन्मीं दिशा पढ़ने में तेज थीं। वे साइंटिस्ट बनने का सपना देखती थीं। लेकिन 2011 में लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। लखनऊ में कॉलेज के दौरान फेयरवेल पार्टी में दिशा को मिस कॉलेज चुना गया। इसके बाद उन्होंने मिस लखनऊ कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट किया। मिस लखनऊ बनने के बाद दिशा पैंटालून मॉडल में फर्स्ट रनरअप रहीं। 2013 में उन्होंने 'फेमिना मिस इंदौर' कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया। इसमें वे फर्स्ट रनर अप रहीं।

Disha-patani-481

2015 में दिशा कैडबरी डेयरी मिल्क के एक ऐड में नजर आईं। इसी साल उन्होंने एक मोबाइल कंपनी के ऐड में भी काम किया। इसी के बाद तेलुगु फिल्मों के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने उन्हें मूवी 'लोफर' के लिए कास्ट किया। यहीं से दिशा की फिल्मों में एंट्री हुई। दिशा ने हिंदी फिल्मों में डेब्यू 2016 में आई ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से किया। फिल्मों में एंट्री के बाद 2016 में दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'Befikra' में काम किया। इसी साल रिलीज हुई ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में थे। दिशा ने धोनी की गर्लफ्रेंड का रोल किया।

यहां देखें दिशा पटानी का ऑडिशन वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें